महिला रैसलर ने पहली बार जीती मेंस वर्ल्ड चैम्पियनशिप बैल्ट, सामी कैलीहान को हराया

punjabkesari.in Monday, Jan 13, 2020 - 06:13 PM (IST)

नई दिल्ली : टैसा ब्लैंचर्ड ऐसे पहली महिला रैसलर बन गई है जिन्होंने इंपेक्ट वर्ल्ड रैसलिंग चैम्पियनशिप की मैंस बैल्ट जीत ली है। टैसा ने बीते दिन सामी कैलीहान को हराकर यह चैम्प्यिनशिप अपने नाम की। 24 साल की टैसा ने जीत के बाद कहा कि मैं अब इम्पैक्ट रैसलिंग में आदमी या औरत की लीडर बन गई हैं। मैं दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से एक हूं। मैं अब आपकी वर्ल्ड चैंपियन हूं।

टैसा ने कहा- मेरी जिंदगी के पीछे आठ महीनों में सैमी और ओव मेरे ऊपर लगातार पत्थर फैंक रहे थे। जिंदगी में कोई परफेक्ट नहीं होता। हम सब मानव हैं। और यह महत्व नहीं रखता कि आप मेरे बारे में क्या बोल रहे हो।

टैसा ने कहा- मुझे मालूम है कि मेरे पास एक मजबूत दिमाग है। यह मेरी मदद करता है। 

बता दें कि टैसा बीते दिनों महिला रैसलर एलिसिन के साथ ट्विट विवाद के कारण भी चर्चा में आई थी। दरअसल, एलिसिन ने एक ट्विट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था- हे महिलाओं, एक और को सपोर्ट करो, अच्छे नतीजे आएंगे?

इस पर टैसा ने एलिसिन पर सीधा आरोप लगा दिया कि तुम ऐसा कैसा बोल सकती हो जोकि ब्लैक महिला को देखकर उसके मुंह पर थूंकती है और उसे गाली देती है।

टैसा के इस कमैंट से बौखलाई एलिसिन ने कहा था कि यह सब झूठ है। टैसा-एलिसिन के इस विवाद ने खूब सूर्खियां बटोरी थीं।

टैसा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर चार लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं। बीते दिनों ही उन्होंने अचानक सगाई कर अपने फैंस को हैरान में डाल दिया था।

देखें टैसा ब्लैंचर्ड की फोटोज-

 

Jasmeet