बारिश के कारण रूका टेस्ट मैच, मस्ती करते दिखे शाकिब; देखें वीडियो

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 06:55 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में बारिश बाधा बनी हुई है जिस कारण दूसरे दिन का खेल जल्द ही खत्म करना पड़ा। बारिश के बाद मैदान में चारों तरफ कवर बिछा दिए गए ताकि मैदान ज्यादा गीला ना हो और खेल जल्दी शुरू हो। पर बारिश इतनी पड़ी कि कवर्स पर भी काफी पानी जमा हो गया। कवर्स पर पानी जमा देख बांग्लादेश के ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन खुद को मस्ती करने से रोक नहीं पाए और पानी से भरे कवर्स पर डाइव लगा दी।

दरअसल बारिश के कारण अंपायर्स ने दूसरे दिन के खेल को रद्द कर दिया। मैदान में बिछे कवर्स पर पानी देख शाकिब अल हसन को मस्ती करनी की सूझी और वह बिना किसी को बताए मैदान में चले गए। शाकिब मैदान पर गीले कवर्स पर डाइव लगाते हुए दिखाई दिए। उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

 
इसको लेकर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने बयान दिया है। हसन ने कहा कि उन्होंने इस बारे में हमें कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। उन्होंने हम बस अनाधिकारिक तौर पर बताया है। हमने उन्हें कहा कि वह हमें आधिकारिक रूप से बताएं। वह हमारी टीम को गेंद और बल्ले से मजबूती प्रदान करते हैं। तो इसलिए उनका कोई सब्सटीयूट नहीं होगा।

Sports

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल भी बारिश और खराब रोशनी से प्रभावित रहा और रविवार को सिर्फ 38 गेंद का खेल संभव हो सका। बारिश के कारण पहला सत्र पूरी तरह से धुल गया। स्थानीय समय के मुताबिक दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर दिन का खेल शुरू हुआ लेकिन अभी 6.2 ओवर ही फेंके गए थे की बारिश ने फिर से मैच में खलल डाल दिया और इसके बाद खेल शुरु नहीं हो सका। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News