वरुण चक्रवर्ती को इस तरह की विकेट है पसंद, इस कारण विकेट लेने पर नहीं मनाते जश्न

9/22/2021 5:09:38 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 20 सितम्बर को खेले गए आईपीएल मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 92 रन पर प्रतिद्वंदी टीम को आउट करने के बाद 10 ओवर में मात्र एक विकेट गंवाकर मैच को अपने नाम किया था। मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को बेहतरीन गेंदबाजी (13 रन देकर 3 विकेट) के कारण प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड मिला। चक्रवर्ती ने हाल ही में कहा कि उन्हें फ्लेट विकेट रास आती है जबकि टर्निंग विकेट पसंद नहीं है। 

उन्होंने एक वीडियो में रसेल से कहा, मुझे नहीं पता लेकिन मुझे अबू धाबी का यह मैदान बहुत पसंद आने लगा है। यहां गेंदबाजी करना मजेदार है, यह एक अच्छी चुनौती है। मुझे सपाट विकेट पसंद हैं, मुझे टर्निंग विकेट्स पसंद नहीं। मुझे सपाट विकेट पसंद हैं क्योंकि यह मुझे ज्यादा सूट करता है। मेरी गेंदबाजी की शैली के कारण टर्निंग विकेट मुझे ज्यादा पसंद नहीं है, जैसे चेन्नई मुझे ज्यादा शोभा नहीं देता, लेकिन सपाट सतह मुझे ज्यादा सूट करती है। 

अक्सर यह देखा गया है कि चक्रवर्ती अन्य गेंदबाजों की तरह अपने विकेटों का जश्न पूरे उत्साह और जोश के साथ नहीं मनाते। उन्होंने कहा, बस मैं अपनी प्रक्रिया से बाहर नहीं निकलना चाहता, अगर मैं बहुत ज्यादा जश्न मनाता हूं तो मैं भूल सकता हूं कि मुझे आगे क्या करना है इसलिए मैं ज्यादा जश्न नहीं मनाता लेकिन बाद में मैं जश्न मनाता हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static