'सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है', मिलर ने T20I से संन्यास की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 02:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर ने टी20 विश्व कप 2024 में हार के बाद अपने संन्यास की खबरों को खारिज कर दिया है। मिलर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर को अलविदा कहने से जुड़ी कुछ खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए इस बात की जानकारी दी। 

मिलर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने रिटायरमेंट की संभावनाओं के बारे में स्पष्ट किया और घोषणा की कि अभी सबसे अच्छा आना बाकी है। मिलर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, 'कुछ रिपोर्टों के विपरीत मैंने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है। मैं प्रोटियाज के लिए खेलना जारी रखूंगा। अभी सबसे अच्छा आना बाकी है।' 

प्रोटियाज बल्लेबाज ने स्पष्ट किया कि वह खेल के सबसे छोटे प्रारूप में अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए उपलब्ध रहेंगे। दक्षिण अफ्रीका को 29 जून शनिवार को बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में भारत के खिलाफ दिल तोड़ने वाली हार का सामना करना पड़ा। रोमांचक फाइनल मैच में दक्षिण अफ्रीका 177 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में विफल रहने के कारण 7 रनों से हार गया। 

हेनरिक क्लासेन के आउट होने के बाद दक्षिण अफ्रीका की उम्मीदें मिलर पर थीं कि वह टीम को जीत दिलाएंगे। मिलर ने हार्दिक पांड्या के खिलाफ आखिरी ओवर की पहली गेंद पर छक्के की कोशिश में सूर्यकुमार यादव के शानदार कैच के साथ विकेट गंवा दिया। इसने मैच का रूख बदल दिया और टीम ने जीत दर्ज की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News