IPL मैच के दौरान किस करते नजर आया कपल, फोटो वायरल होने के बाद लोगों ने बनाए मीम्स

punjabkesari.in Sunday, Apr 03, 2022 - 11:58 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल में कैमरा ऑपरेटर अकसर चर्चा में रहे हैं और मैच के साथ-साथ मैदान में हो रही अन्य घटनाओं को भी कैमरे में कैद कर लेते हैं, जो कई बार वायरल हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के 10वें मैच में हुआ जो गुजरात टाइटन्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। मैच के दौरान कैमरा मैन ने एक कपल को किस करते हुए कैमरे में कैद किया जिसके बाद उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 

मैच के दौरान कपल के किस करने वाले पलों को कैमरा ऑपरेटर ने कैमरे में कैद कर लिया जिसके बाद देखते ही देखते तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोगों ने मीम्स बनाने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा- 'मैंने अपने परिवार के साथ बैठकर आईपीएल देखना शुरू किया और ये कपल.....'। ऐसे ही एक और यूजर ने लिखा कि ये कपल आईपीएल को एक नए स्तर पर ले गया। वहीं, एक और शख्स ने लिखा, 'मेरा देश बदल रहा है..आगे बढ़ रहा है।' देखें लोगों के कमेंट्स - 

मैच की बात करें तो गुजरात टाइटन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल की 84 रन की पारी की बदौलत 6 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए। दिल्ली ने 172 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए खराब शुरूआत की लेकिन कप्तान ऋषभ पंत ने पारी को संभाला और टीम में जीत की उम्मीद जगा दी। लेकिन उनके 43 रन पर आउट होने के बाद टीम की उम्मीदें टूटती नजर आई और टीम 9 विकेट खोकर निर्धारित 20 ओवर में 157 रन ही बना पाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News