कोहली की कलाइयों की नजाकत, बिना कोई एफर्ट के जड़ा इनसाइड आउट सिक्स (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 09:10 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मैच में भारतीय दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 72 गेंदों में 54 रन बनाए। कोहली की पारी के दौरान उनके बल्ले से दो चौके और एक छक्का निकला। हालांकि, उनके बल्ले से जो एकमात्र छक्का निकला, उसने सब का दिल जीत लिया।

कोहली ने पारी के 17वें ओवर में यह छक्का जड़ा। उनके सामने एश्टन एगर गेंदबाजी कर रहे थे। कोहली पहले ही ओवर की दूसरी गेंद पर चौका जड़ चुके थे, इसके बाद एगर ने तीसरी गेंद पर कोई भी रन नहीं दिया, लेकिन इससे अगली ही गेंद में कोहली ने एक धनधनाता छक्का जड़ा। एगर ने गेंद को ऑफ स्टंप के बाहर रखा, जिसका फायदा उठाते हुए कोहली ने लोंग ऑफ की ओर छक्का जडा। कमाल की बात यह रही की कोहली ने इस शॉट में ज्यादा ताकत नहीं झोंकी, बल्कि उन्होंने कलाइयों की मदद से यह छक्का जड़ा।

 

Aesthetics - 10 letters
Virat Kohli - 10 letters#INDvAUS #ViratKohli𓃵 #ViratKohlipic.twitter.com/Qtmf6Bt6Oh

— Bunny. (@urstruulynoor) March 22, 2023


ऑस्ट्रेलिया ने रखा 270 रनों का लक्ष्य

तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 270 रनों का लक्ष्य दिया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने 33, जबकि मिचेल मार्श ने 47 गेंदों की पारी खेली। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया का कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक नही बना पाया, लेकिन टीम के सभी खिलाड़ियों ने छोटी-छोटी पारियों से स्कोर 269 तक पहुंचाया। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एकमात्र ऐसे बल्लेबाज रहे जो बिना खाता खोले ही प्वेलियन लौटे। भारत की ओर से कुलदीप यादव और हार्दिक पांड्या ने 3-3 विकेट चटकाए, जबकि मोहम्मद सिराज और अक्षर पटेल ने 2-2 विकेट हासिल किए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News