फेडरर के बर्ताव के मुरीद हुए सचिन और हरभजन, बताया महान एथलीट

punjabkesari.in Sunday, Jan 20, 2019 - 07:19 PM (IST)

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): लॉन टेनिस के सुल्तान स्विट्जरलैंड के स्‍टार खिलाड़ी रोजर फेडरर अपने शानदार खेल के अलावा बर्ताव के लिए भी खूब वाहवाही बटौर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया ओपन के दौरान एक्रिडेशन कार्ड साथ ना होने पर सुरक्षाकर्मी का सम्मान करने और कार्ड ना आने तक वहीं रुकने के फेडरर के बर्ताव की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। वहीं पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और हरभजन सिंह ने भी उनके बर्ताव की जमकर सराहना की और उन्हें महान एथलीट बताया।

सचिन ने बताया फेडरर को महान एथलीट तो भज्जी ने भी किया सेल्यूट

ऑस्ट्रेलिया ओपन के दौरान एक्रिडेशन कार्ड साथ ना होने पर सुरक्षाकर्मी का सम्मान करने की फेडरर के बर्ताव की वीडियो वायरल होने के बाद सचिन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्विटर कर उनकी तारीफ की। अपने ट्वीट में सचिन ने लिखा- “सिक्योरिटी ऑफिसर को इस तरह अपनी ड्यूटी करते देख अच्छा लगा। रोजर फेडरर का बर्ताव वाकई काबिलेतारीफ था। आज के दौर में ये आम बात नहीं है। ऐसा करना रोजर जैसे महान एथलीटों का सम्मान और बढ़ाते हैं”।

वहीं हरभजन सिंह ने भी फेडरर के बर्ताव की तारीफ की। अपने ट्वीट में भज्जी ने लिखा- “मानवता अपने सबसे अच्छे रूप में देखने को मिली, चैंपियन रोजर फेडरर आपको सलाम”।

फेडरर के बर्ताव की ये वीडियो हो रही है वायरल, खूब हो रही तारीफ

Atul Verma