द ग्रेट खली ने इंस्टाग्राम कमेंट सेक्शन को किया बंद, लोगों ने उड़ाया मजाक

punjabkesari.in Tuesday, Jun 01, 2021 - 11:32 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : अमेरिकी पेशेवर पहलवान रहे चुके दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कमेंट सेक्शन को हटा दिया है। इसका मतलब है कि अब इंस्टाग्राम पर उनके फाॅलोअर्स और फैंस उनकी पोस्ट पर कमेंट नहीं कर पाएंगे। खली के इस कदम के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है और ट्विटर पर उन्हें लेकर मीम बनाए जा रहे हैं। 

अब सवाल ये भी बनता है कि आखिरी खली ने ऐसा किया क्यों? दरअसल, खली ने हाल ही में अपने युवा दिनों को याद करते हुए इस बारे में बात की। इस दौरान लोगों ने कमेंट्स में उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। इस दौरान कुछ यूजर्स ने कमेंट्स में लिखा, सर ऊपर तापमान कितना है, सर शर्ट फेलाकर आसमान बना दो, सर मार्क जुकरबर्ग की जॉब हड़प लो, सर अपनी छाती पर आईपीएल करवा दो प्लीज, "सर कूद जाओ भूकंप करदो, "सर सुपरमून से फुटबॉल खेलो। 

इस तरह के कमेंट्स के बाद खली ने इंस्टाग्राम के कमेंट सेक्शन को ही बंद कर दिया। हालांकि इससे भी लोग कहां रूकने वाले थे। खली के इंस्टाग्राम से कमेंट सेक्शन हटाने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और मीम्स बनाने लगे। देखें खली को लेकर बनाए गए मीम्स - 

Content Writer

Sanjeev