The Hundred: ऑस्ट्रेलिया के दो खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट से वापस लिया अपना नाम

punjabkesari.in Friday, Jun 11, 2021 - 10:35 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने द हंड्रेड के उद्घाटन संस्करण से नाम वापस ले लिया है। वह साउथन ब्रेव की तरफ से खेलने वाले थे। ये दोनों शीर्ष टी20 खिलाड़ी हैं और ऐसा माना जा रहा है कि अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं के साथ-साथ कोविड-19 महामारी के कारण यात्रा प्रतिबंधों के कारण खिलाड़ियों ने ये फैसला लिया है। 

ईसीबी ने एक बयान में कहा, डेविड और मार्कस जैसे खिलाड़ियों को खोना स्पष्ट रूप से निराशाजनक है, लेकिन कोविड की वास्तविकताओं का मतलब है कि कुछ विदेशी खिलाड़ियों के लिए ऐसी व्यावहारिकताएं हैं जिन्हें दूर करना मुश्किल है। विदेशी खिलाड़ियों को बदलने के लिए साउथन ब्रेव द्वारा हस्ताक्षर किए जाएंगे और हम इस गर्मी में द हंड्रेड के लिए तत्पर हैं। 

इस बीच 5 भारतीय महिला क्रिकेटरों जिसमें शैफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर, जेमिमा रोड्रिग्स और दीप्ति शर्मा - द हंड्रेड के उद्घाटन संस्करण में एक्शन में दिखाई देंगी। शैफाली नंबर एक रैंक वाली बल्लेबाज है और वह सोफी डिवाइन के प्रतिस्थापन के रूप में बर्मिंघम फीनिक्स में शामिल हुई हैं। हरमनप्रीत कौर 21 जुलाई को किआ ओवल में मैनचेस्टर ओरिजिनल्स में शामिल होने के साथ शुरुआती मैच में दिखाई देंगी। उत्तरी सुपरचार्जर्स के लिए जेमिमा रोड्रिग्स अपनी सेवाएं देंगी। स्मृति मंधाना सदर्न ब्रेव में डैनी व्याट के साथ एक विनाशकारी ओपनिंग साझेदार के रूप में तैयार हैं जबकि दीप्ति शर्मा लंदन स्पिरिट में इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट के साथ खेलेंगी। 

द हंड्रेड में आठ टीमें एक-दूसरे से भिड़ेंगी। प्रतियोगिता में पहला मैच ओवल इनविंसिबल्स और मैनचेस्टर ओरिजिनल्स की महिला टीमों के बीच 21 जुलाई को खेला जाएगा। द हंड्रेड एक 100-बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता है जिसमें प्रमुख खिलाड़ी (पुरुष और महिला दोनों) इंग्लैंड में गर्मियों के मौसम में टूर्नामेंट में भाग लेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News