दिल्ली कैपिटल्स और श्रेयस अय्यर की वापसी को लेकर कोच मोहम्मद कैफ ने दिया यह बयान

9/15/2021 1:55:33 PM

दुबई : दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे चरण में पहले मैच के प्रदर्शन से ही शीर्ष पर काबिज उनकी टीम की लय बनेगी। भारत में बढ़ते कोरोना मामलों के कारण मई में स्थगित आईपीएल का दूसरा चरण 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा। दिल्ली इस समय आठ मैचों में 12 अंक लेकर शीर्ष पर है। कैफ ने कहा कि आईपीएल के पहले चरण के बाद लंबा ब्रेक हो गया लेकिन हम खुशकिस्मत हैं कि हमारे अधिकांश खिलाड़ी लगातार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते रहे हैं।

कैफ ने कहा कि हमारे पास संतुलित टीम है क्योंकि इसमें अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट का अनुभव रखने वाले खिलाड़ी हैं। पहला मैच काफी अहम होगा। इससे हमारी लय बनेगी। लीग यूएई में होने से कई खिलाड़ियों की भूमिका बदल सकती है। हमने भारत में अच्छा खेला और अब उस प्रदर्शन को यूएई में बरकरार रखना है। कुछ खिलाड़ियों की भूमिका बदल सकती है क्योंकि यहां हालात अलग हैं। हमें नए सिरे से शुरूआत करनी होगी और हालात के अनुकूल ढलना होगा।

कैफ ने अय्यर की वापसी पर कहा कि कंधे की चोट के कारण पहले चरण से बाहर रहे श्रेयस अय्यर की टीम में वापसी हुई है। टीम में बहुत बदलाव नहीं हुए हैं लेकिन सबसे अच्छी बात है कि श्रेयस की वापसी हुई है। वह शानदार खिलाड़ी है और उसका प्रदर्शन जबर्दस्त रहा है। दिल्ली का सामना 22 सितंबर को पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

static