सबसे सुंदर रैसलर कर सकती है WWE में एंट्री, इंस्टाग्राम है Hot फोटोज से भरा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2019 - 07:22 PM (IST)

नई दिल्ली : इंपेक्ट रैसलिंग की सबसे सुंदर महिला रैसलरों में से एक मानी जाती स्कारलेट बोर्डो अब डब्ल्यूडब्ल्यूई में एंट्री करने जा रही है। स्कारलेट का इंपेक्ट रैसलिंग से करार खत्म हो गया है इसलिए अब वह ऊंची छलांग लगा सकती है। बताया जा रहा है 28 साल की यह सुंदर बीते कुछ सप्ताह से डब्ल्यूडब्ल्यूई परफार्मेंस सेंटर में देखी जा रही है। इससे कयास है कि वह जल्द ही डब्ल्यूडब्ल्यूई में एंट्री कर लेंगी। खबरों के मुताबिक स्कारलेट ने डब्ल्यूडब्ल्यूई प्रबंधन से डील कर ली है और इसके एवज में उन्हें मोटी रकम भी मिलेगी।

स्कारलेट जिसका असली नाम एलिजाबेथ चिहिया है, इससे पहले भी  डब्ल्यूडब्ल्यूई में एंट्री को लेकर चर्चा में आई थी लेकिन तब उन्होंने अपने कदम पीछे खींच लिए थे। स्कारलेट ने इसके लिए कहा था कि मुझे लगता है कि उनमें से बहुत से लोग पाखंडी हैं। हालांकि यहां बहुत सारी अद्भुत महिलाएं पहलवान भी हैं, जो सेक्सी फोटोशूट और बिकनी में तस्वीरें भी खिंचवाती हैं।

स्कारलेट ने कहा- हर महिला - सुंदर होना चाहती है। सेक्सी कहलाना चाहती हैं... बहुत सी महिलाएं हैं जो अन्य महिलाओं को नीचे रखती हैं। यह उन महिलाओं के लिए भी हैं जो बीते दिनों में दिवाज रह चुकी हैं।


स्कारलेट बोली- पिछले 30 वर्षों में यहां पर बहुत सारे अद्भुत मैच हुए हैं। अगर मैं रैसलिंग करना चाहती हूं, तो मुझे रैसलिंग करने में सक्षम होना होगा। अगर मुझे सेक्सी बनना है, तो मुझे सेक्सी होने की अनुमति दी जानी चाहिए। अगर मैं आलू की बोरी पहनकर बाहर आना चाहती हूं, तो मुझे ऐसा करने की अनुमति दी जानी चाहिए।


स्कारलेट ने कहा- यह मेरे व्यक्तित्व का हिस्सा है। यह मुझे शक्तिशाली - सेक्सी होने का एहसास कराता है। मेरे लिए, यह हर किसी के लिए नहीं है। मैं अन्य लोगों को यह नहीं बता रहा हूं कि उन्हें क्या करना चाहिए या क्या कहना चाहिए और मुझे लगता है कि यह ऐसा होना चाहिए।


स्कारलेट इन दिनों इंपेक्ट रैसलर किलर क्रॉस को डेट कर रही हैं। क्रॉस के साथ वह अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

Jasmeet