बचपन से जो अखबार पढ़ा है- Virat Kohli ने इंस्टा. स्टोरी शेयर कर कही यह बात

punjabkesari.in Tuesday, Aug 15, 2023 - 10:01 PM (IST)

खेल डैस्क : विराट कोहली ने उन रिपोर्टों को खारिज कर दिया है जिनमें कहा गया था कि वह अलीबाग (Alibagh) में अपने फार्महाउस के अंदर एक क्रिकेट पिच बनाने की योजना बना रहे थे। विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने मुंबई के पास अलीबाग इलाके में 8 एकड़ जमीन खरीदी है। बताया जा रहा है कि जिराड गांव के पास विरुष्का ने कुल 19.24 करोड़ रुपए में 7.5 एकड़ जमीन ली है। 

 


विराट और अनुष्का बीते दिन ही अपने फार्महाउस का निर्माण देखने के लिए अलीबाग आए थे। बहरहाल, विरुषका के इस दौरे बाबत एक अंग्रेजी अखबार ने रिपोर्ट दी थी कि वह स्टार कपल अपने फार्महाउस के अंदर एक क्रिकेट पिच बना रहे हैं। 

 

 


बहरहाल, स्टार बल्लेबाज ने अपनी इंस्टाग्राम पर इन सभी खबरों को खारिज कर दिया है। कोहली ने स्टोरी पर उक्त खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- बचपन से जो अखबार पढ़ा है, वो भी फेक न्यूज छापने लगे अब।


यह पहली बार नहीं है जब कोहली ने ऐसी अफवाहों को संबोधित करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए कोहली की कमाई को लेकर खबरें चल रही थीं। दावा किया गया कि वह इंस्टाग्राम से प्रति प्रमोशनल पोस्ट 11.4 करोड़ रुपए कमा रहे हैं। कोहली ने इस खबर का टि्वट कर खंडन किया था। 


बता दें कि विराट कोहली अब सीधा एशिया कप में दिखेंगे। टीम इंडिया का पहला ही मुकाबला पाकिस्तान से है। खास बात यह है कि इस टूर्नामेंट के दौरान ही दोनों टीमें तीन मैच खेल सकती हैं। अगर ऐसा हुआ तो दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देखने को मिल सकता है। 

Content Writer

Jasmeet