द रॉक और रोमन रेंज में होगा मुकाबला, हेमैन ने दी अहम जानकारी

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 06:05 PM (IST)

खेल डैस्क : डब्ल्यूडब्ल्यूई के दिग्गज ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन को उनके चचेरे भाई और निर्विवाद चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ एक ड्रीम मैच की पेशकश की गई है। रेंस के विशेष वकील पॉल हेमन ने कहा कि दो कुश्ती सितारों के बीच यह मुकाबला रैसलमेनिया 39 में हो सकता है लेकिन इसके लिए द रॉक की सहमति जरूरी है। जॉनसन और द ट्राइबल चीफ के बीच कई सालों से एक मैच के लिए रैसलिंग फैंस प्रतीक्षा कर रहे हैं। 

हेमैन का कहना है कि यह पूरी तरह ड्वेन जॉनसन पर निर्भर है। अगर ड्वेन जॉनसन शर्मिंदा होना चाहते हैं और अपमानित होना चाहते हैं और रोमन रेन्स के खिलाफ पूरी दुनिया के सामने टूटना चाहते हैं, तो उनका द ट्राइबल चीफ के खिलाफ कदम उठाने का स्वागत है। फैंस को द ट्राइबल चीफ द्वारा स्मैश द रॉक देखने को मिल सकता है। 

हेमैन ने कहा- हम ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन के साथ रोमन रेंस के मुकाबले को लेकर उत्सुक हैं। लेकिन हाल फिलहाल हम सिर्फ अनुमान लगा रहे हैं। जब तक ड्वेन जॉनसन के हस्ताक्षर वाला कागज हमारे हाथ में नहीं आता तब तक इसे वास्तविक नहीं माना जा सकता। 

बता दें कि रोमन रेंज और द रॉक रिश्ते में भाई लगते हैं। वह सिमोया फैमिली से हैं जोकि काफी सालों पहले चीन-जापान से अमरीका में आकर बस गए थे। इसी फैमिली से कई बड़े सितारे योकोयूना और रिकिशी भी निकले हैं। मौजूदा महिला रैसलर निया जैक्स भी इस फैमिली से हैं। अगर यह मुकाबला होता है तो निश्चित रूप से दो भाई रिंग में एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे।

Content Writer

Jasmeet