सबसे कठिन सैनिकों की सबसे कठिन परीक्षा होती है : हार्दिक पांड्या

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 10:05 PM (IST)

हैदराबाद : प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में बुधवार को इंडियन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी टीम की 31 रन से हार के बाद, मुंबई इंडियंस (एमआई) के कप्तान हार्दिक पंड्या ने अपनी टीम का आत्मविश्वास बढ़ाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट में 'सबसे कठिन सैनिकों की सबसे कठिन परीक्षा होगी'। एमआई के सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में हार्दिक ने लगातार दूसरी हार के बाद अपनी टीम को प्रेरित किया और टीम से 'बुरी या अच्छी' स्थिति में एक-दूसरे की मदद करने के लिए कहा।

 

 


हार्दिक ने कहा कि सबसे कठिन सैनिकों को सबसे कठिन परीक्षा मिलती है; हम प्रतियोगिता में सबसे कठिन टीम हैं, कोई भी जो बल्लेबाजी समूह के रूप में हम जहां तक ​​पहुंचा है उसके करीब पहुंच सकता है या कुल मिलाकर हम ही हैं - आइए सुनिश्चित करें कि हम एक-दूसरे की मदद करेंगे; खराब या अच्छा। हम साथ रहेंगे। 


महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि मैच बहुत खुला था, भले ही मुंबई ने 277 रन दिए। उन्होंने कहा कि मुंबई ने अपनी पारी में "अच्छी" बल्लेबाजी की। तेंदुलकर ने कहा कि दूसरे हाफ में, 277 रन बनाने के बावजूद 10 ओवरों में कोई नहीं जानता था कि स्पष्ट विजेता कौन है। खेल बहुत खुला था। लक्ष्य काफी हद तक प्राप्त किया जा सकता था। यह स्पष्ट संकेत है कि हमने वास्तव में बल्लेबाजी की है। आइए मजबूती से एक साथ रहें। कठिन क्षण आने वाले हैं, हम एक समूह के रूप में एक साथ रहेंगे और इसे आगे बढ़ाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News