पूर्व भारतीय बल्लेबाज कोच ने मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी को लेकर दिया यह बयान

punjabkesari.in Friday, Dec 10, 2021 - 10:53 PM (IST)

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच हाल ही में समाप्त हुए दूसरे टेस्ट मैच में सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए कहा है कि मयंक ने जिस तरह से टेस्ट क्रिकेट में वापसी की है, वह बड़ी उपलब्धि है।

बांगर ने कहा कि मयंक की बल्लेबाजी शैली काबिले तारीफ थी। उन्होंने बहुत ही कुशलता से वानखेड़े की पिच का मुकाबला किया जिसमें काफी टर्न और उछाल था। जिस तरह से उन्होंने टिम साउदी का सामना किया, वह मैच का मुख्य आकर्षण था, क्योंकि साउदी ऐसे शख्स थे जिन्होंने पहले टेस्ट मैच में टीम को बहुत परेशान किया था। मयंक ने तेज गेंदबाजों के खिलाफ काफी अनुशासन दिखाया और स्पिनरों के खिलाफ काफी रन बनाए, खासकर लेफ्ट आर्म स्पिनर एजाज पटेल के खिलाफ।

बांगर ने कहा कि मुझे लगता है कि एजाज एक ऐसे गेंदबाज हैं जो गेंद को ऊंची पिच करते हैं और जब भी उन्होंने गेंद को ऊंचा किया है, मयंक ने इस मौके का इस्तेमाल अपने पैरों का इस्तेमाल करने और हवाई शॉट खेलने के लिए किया है। उन्होंने टर्न के साथ लंबे शॉट खेले और इसलिए मुझे लगता है कि यह मयंक अग्रवाल के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। 

Content Writer

Raj chaurasiya