रिजवान जिस तरह से खेल रहे हैं, लोग उन्हें सालों तक याद रखेंगे: शोएब अख्तर

punjabkesari.in Thursday, Mar 17, 2022 - 05:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान की तारीफ करते हुए कहा कि जिस तरह से उन्होंने अपनी सीमित क्षमताओं का उपयोग करके सभी प्रारूपों में उम्मीदों से ऊपर प्रदर्शन किया है, लोग उन्हें सालों तक याद रखेंगे। इस 29 वर्षीय ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में चौथी पारी में शानदार नाबाद शतक (104 *) बनाया और पाकिस्तान को हार के कगार से बचाते हुए मैच ड्रॉ करवाने में मदद की। 

अख्तर ने कहा कि “रिजवान ऐसे खेलता है जैसे उस पर कोई दबाव नहीं है। वह पिछले कुछ सालों से कमाल कर रहा है और वह टीम के मुख्य सदस्य के रूप में उभरा है। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय शेन वार्न मुझसे कहते थे, यह इस बारे में नहीं है कि आपने कितने विकेट लिए हैं, जिस तरह से आपने खेल खेला है, लोग आपको याद रखेंगे कि आपने कैसे खेल खेला। रिजवान जिस तरह से खेल रहा है, लोग उसे सालों तक याद रखेंगे, वह बहुत सीमित है लेकिन यह सब इरादे के बारे में है। अल्लाह उन्हें वह सभी सम्मान प्रदान कर रहा है जिसके वह हकदार हैं। 

गौर हो कि पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला के दो टेस्ट ड्रॉ होने के बाद अब तीसरा और अंतिम टेस्ट 21 मार्च से खेला जाएगा। इसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज और एक टी20 मैच खेला जाएगा। 

Content Writer

Sanjeev