उनकी वफादारी वहीं खत्म हो जाती है... पृथ्वी शॉ का जबरदस्त मैसेज हुआ वायरल

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 02:44 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : टीम इंडिया के स्टार ओपनर पृथ्वी शॉ पिछले कुछ हफ्तों से सुर्खियों में बने हुए हैं। राष्ट्रीय चयन के लिए बार-बार ठुकराए जाने के बाद, शॉ को अंततः इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20आई सीरीज के लिए भारत की टीम में शामिल किया गया। शॉ को सीरीज में कोई मैच खेलने को नहीं मिला, लेकिन ऐसा लग रहा था कि शॉ का अंतरराष्ट्रीय करियर वापस पटरी पर आ सकता है। परंतु 15 फरवरी की एक घटना ने उन्हें फिर से विवाद में डाल दिया था। सपना गिल नाम की एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ बहस के बाद शॉ पर कथित तौर पर हमला किया गया था। विवादों के बीच, शॉ ने अब एक इंस्टाग्राम पर मैस्ट पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने उन लोगों को करारा जवाब दिया जो सिर्फ फायदा उठाने के लिए उनसे प्यार जताते हैं। 

शॉ ने लिखा, "कुछ लोग आपसे केवल उतना ही 'प्यार' करेंगे जितना वे आपका उपयोग कर सकते हैं। उनकी वफादारी वहीं खत्म हो जाती है जहां लाभ मिलना बंद हो जाता है।' शॉ आखिरी बार जुलाई 2021 में श्रीलंका के खिलाफ टी20आई के दौरान भारत के लिए दिखाई दिए थे। वह तब से अपने घरेलू पक्ष मुंबई के लिए लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसकी कप्तानी उन्होंने पिछले साल रणजी ट्रॉफी के फाइनल तक भी की थी। इंडियन प्रीमियर लीग में शॉ दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं।

उग्र युवा सलामी बल्लेबाज 2022 संस्करण से पहले कैपिटल द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ियों में से एक थे। उन्होंने सीजन में 10 मैचों में 147.45 की शानदार स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 283 रन बनाए। हाल ही में, शॉ कोलकाता में तीन दिवसीय शिविर का हिस्सा थे जिसमें अन्य घरेलू खिलाड़ियों में चेतन सकारिया और मनीष पांडे जैसे खिलाड़ी भी शामिल थे। इसकी निगरानी भारत के दिग्गज पूर्व कप्तान सौरव गांगुली कर रहे थे। शॉ इंडियन प्रीमियर लीग में कैपिटल्स के लिए वापसी करेंगे।

News Editor

Rahul Singh