राजस्थान की हार के बाद संगकारा ने दिया बड़ा बयान, कहा- हमारी टीम में...

punjabkesari.in Thursday, Sep 30, 2021 - 03:03 PM (IST)

दुबई : राजस्थान रॉयल्स के टीम निदेशक कुमार संगकारा हार का ठीकरा किसी के सिर फोड़ने पर विश्वास नहीं करते और आईपीएल के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से हारने के बाद उन्होंने कहा कि हार और जीत खेल का हिस्सा है। खराब बल्लेबाजी के कारण रॉयल्स को आरसीबी के हाथों पराजय झेलनी पड़ी जिससे प्लेआफ में पहुंचने की उसकी उम्मीदों को करारा झटका लगा।

संगकारा ने मैच के बाद कहा कि हम अपनी टीम में आरोप प्रत्यारोप नहीं लगाते। हम साथ में जीतते हैं और साथ में हारते हैं। हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और हम सभी यह बात जानते हैं। हम चीजों को सरल रखकर अभ्यास पर फोकस करते हैं। कोशिश यही रहती है कि रणनीति पर अमल हो। उनका काम टीम पर दबाव डालना नहीं बल्कि उसका मार्गदर्शन करना है।

उन्होंने कहा कि मेरा काम उन पर और दबाव डालना नहीं बल्कि यह बताना है कि दबाव से कैसे निकलना है और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है। उन्होंने कप्तान संजू सैमसन की तारीफ करते हुए कहा कि हम एक दूसरे से काफी बात करते हैं। हमारी बातचीत आईपीएल पर फोकस होती है। आईपीएल पूरा होने के बाद ही भारत के लिये खेलने की बात आती है। संजू काफी प्रतिभाशाली है और इस सत्र में शानदार खेल भी दिखाया है। मुझे यकीन है कि एक दिन वह भारतीय टीम के लिए खेलेगा। 

Content Writer

Raj chaurasiya