धवन की दो टूक : आगामी टी-20 विश्व कप के लिए इन 2 खिलाड़ियों ने किया प्रभावित

9/21/2019 5:02:17 PM

बेंगलुरू : भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि अगले साल टी-20 विश्व कप की तैयारियों के अंतर्गत मनोबल बढ़ाने के लिए यह समय वाशिंगटन सुंदर और दीपक चाहर जैसे युवाओं के लिए सही है। धवन ने बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले तीसरे टी-20 मैच से पहले यह बात कही। उन्होंने कहा कि इन दोनों खिलाडिय़ों ने हाल के दिनों में अपने प्रदर्शन और रवैये से प्रभावित किया है।

These 2 players impressed for the upcoming T20 World Cup : Dhawan

धवन ने कहा- वाशिंगटन सचमुच अच्छी गेंदबाजी कर रहा है और हमें विकेट दिला रहा है और साथ ही बल्लेबाजों को भी रोकता है। उसका बहुत अच्छा नियंत्रण है। उसमें वैराइटी भी है। उन्होंने कहा- यहां तक कि दीपक चाहर दोनों तरीकों से गेंद को स्विंग करता है और साथ ही उसमें तेजी भी है। यह उनके लिए अच्छा करने का बेहतरीन मंच है और इससे टी-20 विश्व कप के लिए उनके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी।

These 2 players impressed for the upcoming T20 World Cup : Dhawan

धवन ने कहा- मैं जब रोहित या विराट के साथ बल्लेबाजी करता हूं तो हम चर्चा करते रहे हैं और यह काफी अहम है। किसी भी समय युवा हमसे कुछ चर्चा करना चाहते हैं तो हम हमेशा उनके लिए मौजूद हैं। वहीं, रिषभ और श्रेयस पर उन्होंने कहा कि जब भी यह बल्लेबाजी करने आए तो हमारे जैसे सीनियर खिलाडिय़ों के लिए यह सुनिश्चत करना होगा कि हम उनके साथ बातचीत करें और निश्चित करें कि वे सहज रहें और नर्वस नहीं हों।


Jasmeet

Related News