FIFA के दाैरान ट्रेंडिंग में रहीं ये 5 Hot गर्ल्स

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 05:36 PM (IST)

रूसः पूरे एक महीने तक दुनियाभर में फीफा विश्व कप का क्रेज देखने को मिला। फ्रांस ने क्रोएशिया को 4-2 से हराकर दूसरी बार खिताब अपने नाम किया। इस टूर्नामेंट के दाैरान जहां दर्शकों को उभरते नए खिलाड़ियों के चेहरे देखने को मिले तो वहीं स्टेडियम के अदंर आैर बाहर ग्लैमर्स का तड़का भी देखने को मिला जिन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। आइए जानें उन 5 हाॅट गर्ल्स के बारे में जो टूर्नामेंट के दाैरान ट्रेंडिंग में रहीं-

वैदरगर्ल यानेट ग्रासिया हुई वायरल
मैक्सिको के एक टीवी चैनल की वैदरगर्ल यानेट ग्रासिया ने मैक्सिको के रस्म रिवाजों के मुताबिक अपनी फुटबॉल टीम के लिए पीछे लात खाई थी। यानेट का यह स्टंट उन्हें खासी लोकप्रियता दे गया।


नटाल्या निमचीनोवा
विश्व कप दौरान रूस की सुपरहॉट फैन नटाल्या भी अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में रही। यह चर्चा तब और बढ़ गई जब पता चला कि नटाल्या पोर्नस्टार रह चुकी है। हालांकि विक्टोरिया ने इसे महज इत्तेफाक बताया था।


हेल्गा लवकाटी
2014 के गोल्डन बूट विजेता कोलंबिया के स्टार जेम्स रोड्रिग्स को विश्व कप दौरान चलते मैच से बाहर बुला लिया गया। लोगों ने इसकी वजह उनकी गर्लफ्रैंड हेल्गा लवकाटी को बताया। 


विक्टोरिया लोपिरेवा 
विश्व कप के लिए रूसी ब्यूटी और सुपरमॉडल विक्टोरिया लोपिरेवा को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया। विक्टोरिया विश्व कप में अपने शौक और खूबसूरती के कारण चर्चा में रही।


इवाना नोल्स
क्रोएशिया की यह फैन अपने स्टाइल के चलते चर्चा में रही। क्रोएशिया के लगभग हर मैच में आती इवाना अपने सिग्नेचर स्टाइल हार्ट के लिए जानी गई। बता दें कि इवाना मशहूर पोल डांसर हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने लाखों की तादाद में प्रशंसक हैं।


रोनाल्डो-पोग्बा ने की सगाई
पुर्तगाल के स्टार रोनाल्डो की गर्लफ्रैंड जाॅर्जिना और फ्रांस के पोल पोग्बा की गर्लफ्रैंड मारिया स्टेडियम में हीरे की अंगूठी पहनी नजर आई। माना गया- दोनों दिग्गजों ने सगाई कर ली है।

Rahul