IPL स्थगित होने पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा : उनके पास और कोई विकल्‍प नहीं बचा था

5/5/2021 12:07:22 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में हिस्सा ले रही टीमों के कुछ खिलड़ियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद इस लीग को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करने का फैसला लिया गया। इस फैसले का कईयों ने समर्थन भी किया जिसमें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल वाॅन भी शामिल हैं। उन्होंने आईपीएल 2021 को स्थगित करने के फैसले को समझदारी भरा बताया। 

ये भी पढ़ें : IPL 2021 रद्द होने की अटकलों पर बोले BCCI उपाध्यक्ष, बताया कब शुरू होगा टूर्नामेंट

आईपीएल स्थगित होने के बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान वाॅन ने ट्वीट करते हुए लिखा, आईपीएल को स्‍थगित करने का फैसला बहुत समझदारी भरा लगा। उन्होंने आगे लिखा, अब बबल के अंदर भी मामले आने लगे तो उनके पास और कोई विकल्‍प नहीं बचा था। उम्‍मीद है कि भारत में सभी लोग सुरक्षित होंगे और विदेशी खिलाड़‍ियों को अपने परिवार तक पहुंचने का रास्‍ता मिलेगा। 

Sports

गौर हो कि आईपीएल रद्द होने के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा था कि वर्तमान समय में कोविड-19 की स्थिति पर नजर रखते हुए बीसीसीआई और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने लीग को स्थगित करने का फैसला किया। हम खिलाड़ियों, इसमें शामिल लोगों, कर्मचारियों, मैदानों, मैच अधिकारियों, हर एक व्यक्ति जो इसमें शामिल है, की सुरक्षा से समझौता नहीं करना चाहते। 

PunjabKesari

वहीं विदेशी खिलाड़ियों को अपने देश सुरक्षित भेजने पर आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा, हमें उन्हें स्वदेश भेजने की जरूरत है और हम ऐसा करने का तरीका ढूंढ लेंगे।'' इस लुभावनी लीग से जुड़े विदेशी खिलाड़ी अपने देशों में लौटने को लेकर चिंतित हैं क्योकि भारत में घातक महामारी फैलने के कारण कई देशों ने यात्रा पाबंदियां लगाई हैं। बीसीसीआई इससे पहले भी विदेशी खिलाड़ियों की सुरक्षित वापसी का आश्वासन दे चुका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static