थर्ड अंपायर ने की बेईमानी, सहवाग ने यूं उड़ाया मजाक, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ''NOT OUT''

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 08:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: विश्व टेस्ट चैंपियनश 2023 के फाइनल मुकाबले के चौथे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 270 रन बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी और भारतीय टीम को जीत के 444 रनों का लक्ष्य मिला। भारतीय टीम ने चौथे दिन टी ब्रेक से पहले 1 विकेट के नुकसान पर 41 रन बनाए। भारत को पहला झटका शुभमन गिल के रूप में लगा। शुभमन गिल स्लिप पर स्कॉट बोलैंड के गेंद पर कैमरून ग्रीन के हाथों कैच आउट हो गए।

हालांकि, ग्रीन ने गिल का कैच पूरी सफाई से नहीं पकड़ा और ऐसा प्रतीत हो रहा था कि गेंद जमीन को छू गई है और ऑनफील्ड अंपायर ने थर्ड अंपायर से कैच आउट के लिए निर्णय मांगा। इस मैच के थर्ड अंपायर रिचर्ड केटलब्रॉ ने कैच को बार-बार देखा। वीडियो में ऐसा प्रतीत हुआ कि गेंद जमीन को छू गई है, लेकिन थर्ड अंपायर ने गिल को कैच आउट करार दिया।

इस कैच के निर्णय को लेकर जहां कई फैंस का मानना है कि गिल नॉट आउट थे, वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी ट्विटर पर अपनी राय रखी है। उन्होंने एक फोटो साझा की है, जिसमें एक शख्स ने आंखो पर पट्टी बांध रखी है और सहवाग का कहना है कि अंपायर ने आंखो पर पट्टी बांध यह फैसला लिया है। उन्होंने साथ ही लिखा कि जब कोई एविडेंस न हो और संदेह की स्थिति में नॉट आउट करार दिया जाता है। 

 

इसके साथ थर्ड अंपायर के इस फैसले बाद फैंस का गुस्सा भी फूटा, फैंस ने ट्विटर के जरिए अपनी भड़ास निकाली और देखते ही देखते नॉट आउट ट्विटर पर ट्रेंड मे आ गया।

Content Editor

Ramandeep Singh