कुमार संगकारा से सीखना चाहता यह राजस्थान रॉयल्स का यह आक्रामक बल्लेबाज

punjabkesari.in Saturday, Mar 19, 2022 - 02:47 PM (IST)

मुंबई : वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच कुमार संगकारा से सीख लेकर खेल के सबसे छोटे प्रारूप में बेहतर बनने के साथ लाल गेंद वाले क्रिकेट में भी अपनी बल्लेबाजी में सुधार करने के लिए उत्सुक हैं।

बाएं हाथ के इस 25 वर्षीय बल्लेबाज को राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) की बड़ी नीलामी में 8.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें टीम में बरकरार नहीं रखने का फैसला किया था। हेटमायर ने कहा कि कुमार संगकारा जैसे खिलाड़ी की देखरेख में खेलना काफी रोमांचक है। वह इस खेल के महान खिलाड़ियों में से एक है, मैंने उनके बारे में काफी शानदार बातें सुनी हैं और उनके अनुभव से सीख लेकर इसे अपने खेल में लागू करने का इंतजार कर रहा हूं। यह न केवल सफेद गेंद के प्रारूप में बल्कि सबसे लंबे प्रारूप में भी मुझे बेहतर बनने में मदद कर सकता है।

गुयाना के बल्लेबाज ने अपनी पिछली फ्रेंचाइजी के लिए एक फिनिशर (आखिरी ओवरों के विशेषज्ञ बल्लेबाज) की भूमिका में प्रभावित किया था और उन्हें आईपीएल के आगामी सत्र में राजस्थान की टीम के लिए इसे दोहराने की उम्मीद की। उन्होंने कहा कि मैं रॉयल्स की टीम से जुडने पर वास्तव में उत्साहित हूं। मैंने अपने अच्छे दोस्त एविन लुईस से फ्रेंचाइजी के बारे में कुछ बहुत अच्छी बातें सुनी हैं और मैं टीम से जुड़ने का इंतजार कर रहा हूं।
 

Content Writer

Raj chaurasiya