भारत के लिए सबसे बड़ा गेम चेंजर साबित होगा यह ऑलराउंडर : सुनील गावस्कर

punjabkesari.in Sunday, Jun 12, 2022 - 01:33 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : टी20 क्रिकेट का ऐसा फॉर्मेट है जिसमें एक ओवर में पूरा गेम पलट जाता है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने हाल ही में बताया है कि कौन सा खिलाड़ी भारत के लिए गेम चेंजर साबित होगें। एक शो के दौराम महान बल्लेबाज ने कहा कि हार्दिक पांड्या सबसे बड़े गेम चेंजर होने वाले हैं। हार्दिक के पास गेंद और बल्ले दोनों से धमाल मचाने की क्षमता है। 

गावस्कर ने कहा, मेरे हिसाब से हार्दिक पांड्या टी20 क्रिकेट में भारत के लिए गेम चेंजर साबित होने वाले हैं। सिर्फ वर्ल्ड कप ही नहीं वो भारत के लिए जितने भी मैच खेलेंगे उसमें उनकी भूमिका अहम रहने वाली है। हार्दिक पांड्या बेशक टीम के लिए पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आएं या फिर वो फर्स्ट और सेकेंड चेंज पर गेंदबाजी करने के लिए आएं वो भारतीय टीम के लिए मुख्य खिलाड़ी साबित होंगे। मैं उन्हें नई गेंद के साथ भी गेंदबाजी करते हुए देखना चाहता हूं। 

हार्दिक पांड्या ने लम्बे समय पीठ की चोट से जूझने के बाद आईपीएल 2022 में पूरी तरह फिट होकर ना सिर्फ वापसी की बल्कि गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते हुए शानदार प्रदर्शन के साथ पहली ही बार में टीम को खिताब भी दिलाया। अब टी20 विश्व कप 2022 में उन्हें टीम के अहम खिलाड़ी के रूप में देखा जा रहा है। 
 

Content Writer

Sanjeev