ऋषभ पंत पर फिदा है बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान

punjabkesari.in Wednesday, Aug 01, 2018 - 04:48 PM (IST)

नई दिल्लीः बॉलीवुड और क्रिकेट का आपसी रिश्ता किसी से छुपा नहीं है। आए दिन क्रिकेटर्स और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच अफेयर की खबरें आते ही रहती हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से शादी की थी, जिसके बाद जहीर खान और सागरिका घाटगे विवाह बंधन में बंधे थे। वहीं हार्दिक पांड्यां के कई ‍अभिनेत्रियों से रिलेशनशिप की खबरें सामने आईं। इसी कड़ी में युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम भी चर्चा बटोर रहा है।

Sara Ali Khan Photo

ऋषभ पंत और सारा अली खान

मीडिया से मिल रही खबरों के मुताबिक, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी उनको पसंद करती हैं। IPL के दौरान सारा अली खान और ऋषभ पंत को कई बार बातचीत करते हुए भी देखा गया है। ऋषभ पंत के बेहतरीन प्रदर्शन के कारण उनकी लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है और उनका करियर ऊंचाइयों को छू रहा है। वहीं सारा अली खान बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने जा रही हैं, जो नवंबर महीने में रिलीज हो सकती है।

ऋषभ पंत आईपीएल 

2018 के आईपीएल में ऋषभ पंत ने दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से बेहतरीन बल्लेबाजी की थी और उन्होंने 14 पारियों में 684 रन बनाए थे। ऋषभ पंत बहुत ही ज्यादा फेमस हो चुके हैं और लाखों लड़कियां इनकी दीवानी हैं। अब इन्हीं लड़कियों में सारा अली का नाम भी शामिल हो चुका है।




 

Rahul