कामरान अकमल बोले- इस गेंदबाज में है भारत का अगला Zaheer Khan बनने की काबलियत

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2022 - 09:14 PM (IST)

खेल डैस्क : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 में भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है। अर्शदीप सिंह ने मैच में 3 विकेट चटका कर दक्षिण-अफ्रीका के बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी। भारतीय गेंदबाज अर्शदीप की गेंदबाजी की तारीफ अब पाकिस्तानी पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने भी की है। उन्होंने अर्शदीप की तारीफ करते हुए कहा कि भारत को अब दूसरा जहीर खान मिल गया है।

कामरान अकमल ने कहा कि अर्शदीप सिंह एक अविश्वसनीय गेंदबाज हैं। उनके पास पेस और स्विंग दोनो हैं और वह समझदारी से बॉलिंग करते हैं। वह मानसिक रूप से मजबूत हैं, अर्शदीप को पता है कि अपनी क्षमता  किस हालात में कैसे इस्तेमाल करनी है। मुझे लगता है कि भारतीय टीम को अपना अगला जहीर खान मिल गया है। 

कामरान अकमल ने कहा कि जसप्रीत ने रिले रूसो को कैच-बैक कराया, डी कॉक को बोल्ड किया। अर्शदीप का सबसे अच्छा अप्रोच डेविड मिलर के खिलाफ था। पहले वह गेंद बाहर निकालते रहे और बाद में एक इनस्विंग से मिलर को बोल्ड किया जो अविश्वसनीय था। अकमल ने आगे कहा कि अर्शदीप युवा होते हुए भी बुद्धिमता से गेंदबाजी करते हैं, जो भारतीय टीम के लिए अच्छा संकेत है। भारत को लेफ्ट आर्मर की जरूरत भी थी क्योंकि जहीर के बाद कोई आ नहीं रहा था।

Content Writer

Jasmeet