अश्विन का दिमाग पढ़ना चाहता है यह क्रिकेटर, कहा- बेसब्री से इंतजार है

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 04:28 PM (IST)

जयपुर : रविचंद्रन अश्विन के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने को लेकर रोमांचित राजस्थान रॉयल्स के युवा आलराउंडर रियान पराग ने कहा कि वह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग सत्र में भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर का दिमाग पढ़कर सीखना चाहते हैं। अश्विन रॉयल्स की टीम में शामिल स्टार खिलाड़ियों में से एक हैं।

उन्हें पहले आईपीएल का खिताब जीतने वाली रॉयल्स ने नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स को पछाड़कर पांच करोड़ रुपए में खरीदा। रॉयल्स के लिए आईपीएल में अपना चौथा सत्र खेलने जा रहे 20 साल के पराग ने कहा कि वह अश्विन के साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पराग ने कहा कि यह निश्चित तौर पर अश्विन होगा। अगर वह सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ नहीं है तो भी वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ आफ स्पिनरों में से एक है।

उन्होंने कहा कि मैं निश्चित तौर पर टूर्नामेंट में अपने साथ लाल गेंद लेकर आऊंगा जिससे कि टूर्नामेंट में उससे कुछ गुर सीख सकूं। यहां तक कि सफेद गेंद से भी मुझे लगता है कि मैं विविधता को लेकर उसका दिमाग पढ़कर सीख सकता हूं। मुझे लगता है कि इस सत्र के बाद सफेद गेंद से मेरी गेंदबाजी काफी बेहतर हो जाएगी। गुवाहाटी के रहने वाले पराग अब तक 30 आईपीएल मुकाबले खेल चुके हैं और लीग में चौथे सत्र में खेलते हुए इसका फायदा उठाना चाहते हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News