होबार्ट हरिकेंस की तरफ से BBL में डेब्यू करेगा ये खतरनाक खिलाड़ी, पोंटिंग ने दिया था सुझाव

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2020 - 11:50 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कीमो पाॅल बिग बैश लीग में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं और आगामी सत्र में होबार्ट हरिकेंस की तरफ से खेलते दिखेंगे। आईपीएल खत्म होने के बाद इस खिलाड़ी ने न्यूजीलैंड दौरे पर गई अपनी टीम (वेस्टइंडीज) को ज्वाइन किया था। यहां टी20 इंटरनेशनल और टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया जाएगा और हरिकेंस के साथ जुड़ेगी। 

बीबीएल में होबार्ट हरिकेंस द्वारा चुने जाने पर कीमो पाॅल ने कहा, मैं आगामी बीबीएल के लिए होबार्ट में शामिल होने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, और मैं इस अवसर के लिए बहुत आभारी हूं। मैं हमेशा से एक बड़ा बीबीएल प्रशंसक रहा हूं और टूर्नामेंट के लिए उत्सुक रहा हूं, और मैं इसके साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकता। रिकी पोंटिंग, जो कि आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कोच हैं ने इस 22 वर्षीय क्रिकेटर का सुझाव दिया था। 

हरिकेंस के मुख्य कोच एडम ग्रिफिथ ने पुष्टि की कि पॉल ने टीम के साथ जुड़ने के लिए कांट्रैक्ट साइन किया है। ग्रिफिथ ने कहा, कीमो अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के शुरुआती दौर में एक और रोमांचक युवा खिलाड़ी है। बहुत अच्छे कौशल के साथ एक गेंदबाजी ऑलराउंडर, कीमो विभिन्न प्रकार की धीमी गेंदों का उपयोग करता है, और डेथ ओवरों में गेंदबाजी करना पसंद करता है। वह एक कठिन बल्लेबाज है। 

इस दाएं हाथ के बल्लेबाज ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में मार्च 2018 में अफगानिस्तान की तरफ से डेब्यू किया था। उन्होंने इस दौरान 18 मैच खेले हैं जिस दौरान 24 विकेट्स और 142 रन बनाए। अगस्त 2019 में, क्रिकेट वेस्टइंडीज ने उन्हें टी20 प्लेयर ऑफ द ईयर के रूप में नामित किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News