इंग्लैंड में जन्मा यह खिलाड़ी एशेज सीरीज में खेलेगा ऑस्ट्रेलिया की तरफ से

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 05:27 PM (IST)

गोल्ड कोस्ट : जोश इंगलिस ने अपना बचपन इंग्लैंड का समर्थन करते हुए बिताया और उन्हें 2005 में खेली गई एशेज श्रृंखला की यादें ताजा है जिसने ऑस्ट्रेलिया के प्रभुत्व को खत्म किया था। इंग्लैड में जन्म यह क्रिकेटर अब इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट पदार्पण के लिए तैयार हैं। पूर्व कप्तान टिम पेन के हटने के बाद इंगलिस और अनुभवी एलेक्स कैरी ऑस्ट्रेलियाई टीम में विकेटकीपर की दावेदारी पेश कर रहे है। 

PunjabKesari

इंगलिस का जन्म लीड्स में हुआ था, लेकिन किशोरावस्था में वे पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया में बस गए थे। उन्होंने वहां खुद को घरेलू क्रिकेट प्रणाली में स्थापित किया। ऑस्ट्रेलिया की प्रथम श्रेणी प्रतियोगिता, शेफील्ड शील्ड में पिछले सत्र में उनका औसत 73.12 था।

उन्होंने सोमवार को कहा कि एक बच्चे के तौर पर मैंने जाहिर है कि इंग्लैंड का समर्थन किया था। लेकिन अब चीजें बदल गई है। एक बार जब आप पेशेवर क्रिकेट में अपना रास्ता बनाना शुरू कर देते हैं, तो किसी देश के लिए खेलने की कोशिश करना और उनका समर्थन नहीं करना काफी कठिन होता है। तो हाँ, इस मामले में बहुत जल्दी बदलाव आया है। पांच मैचों की एशेज श्रृंखला का पहला मुकाबला आठ दिसंबर को गाबा (ब्रिस्बेन) में खेला जाएगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News