मुंबई इंडियंस के लिए राहत भरी खबर, IPL 2023 के दौरान उपलब्ध होगा यह तेज गेंदबाज

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 10:46 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के सर्जरी की खबरों के बीच उनके इंडियन प्रीमियर लीग के पूरे 16वें सीजन और विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप से बाहर होने की पूरी संभावना है। ऐसे में मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी अपने तेज गेंदबाजी आक्रमण को लेकर काफी दबाव में थी। लेकिन अब उन्हें थोड़ी राहत मिलती नजर आ रही है क्योंकि जोफ्रा आर्चर के पूरे सीजन के लिए उपलब्ध रहने की संभावना है। 

पिछले साल फ्रेंचाइजी ने उन्हें 8 करोड़ रुपए में साइन किया था, लेकिन चोटों के कारण वह एक भी मैच में नहीं खेल सके थे। लेकिन इस बार उनके पूरे आईपीएल सीजन में खेलने की जानकारी सामने आ रही है। ईसीबी के एक सूत्र के हवाले से एक स्पोर्ट्स वेबसाइट ने कहा, 'उन्हें आईपीएल में पूरी तरह से खेलने में सक्षम होना चाहिए और हमेशा की तरह उनकी फ्रेंचाइजी और ईसीबी उनके कार्यभार का प्रबंधन करेंगे।' 

विशेष रूप से आर्चर ने लगभग 18 महीनों बाद SA20 लीग में एमआई केप टाउन के लिए खेलते हुए प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की। आर्चर ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में एक मार्च को बांग्लादेश से भिड़ने वाली इंग्लैंड की टीम का हिस्सा थे। तेज गेंदबाज प्रभावशाली दिखे और 10 ओवरों में 37 रन देकर 2 विकेट चटकाए। इस बीच बांग्लादेश श्रृंखला के तुरंत बाद आर्चर के आईपीएल में वापसी से पहले प्रशिक्षण के लिए एमआई शिविर में शामिल होने की उम्मीद है। पांच बार की चैंपियन टीम दो अप्रैल को चिन्नास्वामी स्टेडियम में सत्र के अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News