पाकिस्तान को बधाई देकर बुरा फंसा ये पूर्व भारतीय क्रिकेटर, लोगों ने बताया देशद्रोही

punjabkesari.in Monday, Jul 09, 2018 - 06:34 PM (IST)

नई दिल्लीः पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ पाकिस्तान क्रिकेट टीम को टी-20 त्रिकोणीय सीरीज जीतने पर बधाई देने से बुरी तरह फंस गए। कैफ ने ट्विटर के जरिए पाकिस्तान टीम को उनके शानदार प्रदर्शन पर बधाई दी लेकिन कुछ लोगों को यह पसंद नहीं आया, जिसके बाद लोगों ने उन्हें देशद्रोही कहना शुरू कर दिया।  

कैफ ने रविवार शाम ट्वीट करते लिखा, 'फाइनल में पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को हराया, बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। फखर जमान ने शानदार पारी खेली, वह बड़े मैच के प्लेयर लगते हैं। बधाई।' कैफ की ओर से पाकिस्‍तान टीम की यह प्रशंसा कुछ लोगों को रास नहीं आई। उन्‍होंने इस ट्वीट को लेकर कैफ का ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा पाकिस्‍तान के जीतने पर आपको भी खुशी होती है। 

फखर जमां के 91 रन की पारी और शोएब मलिक (नाबाद 43) के साथ उनकी शतकीय साझेदारी के दम पर पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त दी और सीरीज अपने नाम की। कंगारू टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज डार्सी शार्ट के 76 रन और कप्तान आरोन फिंच के 47 रन की मदद से 20 ओवर में आठ विकेट पर 183 रन बनाये। पाकिस्तान ने इस लक्ष्य को 19.2 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। असिफ अली (नाबाद 17) ने आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर चौका लगाकर टीम की जीत सुनिश्चित की।

पढ़ें लोगों ने क्या प्रतिक्रियाएं दी-

 

Rahul