टीम इंडिया का ये खिलाड़ी फिर आया कोरोना पाॅजिटिव, इंग्लैंड दौरे का है हिस्सा

punjabkesari.in Friday, May 14, 2021 - 03:27 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप और इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों के लिए चुनी गई भारतीय टीम का क्वारंटाइन अगले सप्ताह शुरू होगा और टीम 2 जून को लंदन रवाना होगी। लेकिन इससे पहले टीम के सदस्य रिद्धिमान साहा एक बार फिर कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। साहा की दो बार जांच की गई जिसमें पहले टेस्ट में वह नेगेटिव और दूसरे टेस्ट में पाॅजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि वह ठीक हैं। 

साहा ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, मेरा क्वारंटाइन समय अभी पूरा नहीं हुआ है। उन्होंने लिखा, रूटीन चैकअप के दौरान 2 टेस्ट हुए जिसमें से एक में वह पाजिटिव पाए गए हैं। हालांकि मैं पहले से काफी ठीक हूं। इसी के साथ ही उन्होंने लोगों के झूठी खबरें ना फेलाने की भी अपील की। इसी ट्विटर पोस्ट में उन्होंने लिखा, मैं सभी से प्रार्थना करता हूं कि पूरी जानकारी के बिना झूठी और गलत खबरें ना फैलाएं। 

गौर हो कि हाल ही में साहा ने एक इंटरव्यू के दौरान कोरोना से जंग की कहना बयां की थी। उन्होंने कहा था वह लगभग ठीक हैं और तेजी से उभर रहे हैं। मैं निश्चित रूप से डर गया था। एक वायरस जिसने धरती को रोक दिया है, उससे संक्रमित होने के बाद मुझे डर लगने लगा था। परिवार में सभी लोग बहुत चिंतित थे। हमने उन्हें वीडियो कॉल के माध्यम से आश्वस्त किया कि डरने की कोई बात नहीं है। मेरी पर्याप्त देखभाल की जा रही है। 
 

Content Writer

Sanjeev