हमारे लिए यह बड़ी बात नहीं है- गोयनका और राहुल की बहस पर बोले लांस क्लूसनर

punjabkesari.in Monday, May 13, 2024 - 07:40 PM (IST)

नई दिल्ली : लखनऊ सुपर जाइंट्स के सहायक कोच लांस क्लूसनर ने टीम मालिक संजीव गोयनका के कप्तान केएल राहुल पर सार्वजनिक रूप से भड़ास उतारने के मामले को तूल नहीं देते हुए कहा कि यह दो क्रिकेटप्रेमियों की आपस की बातचीत थी। पिछले बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद से लखनऊ की शर्मनाक हार के बाद गोयनका को सार्वजनिक तौर पर राहुल पर भड़ास उतारते हुए देखा गया था। राहुल के लखनऊ का कप्तान बने रहने को लेकर भी अनिश्चितता जताई जा रही है लेकिन क्लूसनर ने कहा कि इस विषय पर कोई बात नहीं हुई है। 


उन्होंने मैच से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि दो क्रिकेटप्रेमियों के बीच इस बात की बातचीत में कोई समस्या नहीं है। हमें ठोस बातचीत पसंद है। इसी से टीमों का प्रदर्शन बेहतर होता है। हमारे लिए यह बड़ी बात नहीं है। क्लूसनर ने राहुल का बचाव करते हुए कहा कि राहुल की अपनी अनूठी शैली है जिसने उसे बेहतरीन क्रिकेटर बनाया है। यह आईपीएल उसके लिए कठिन रहा क्योंकि हम लगातार विकेट गंवाते रहे जिससे उसे खुलकर खेलने का मौका ही नहीं मिल सका। उन्होंने कहा कि राहुल का जो स्तर है, वह एक या दो शतक लगाना चाहता होगा जो हो नहीं सका। मुझे लगता है कि वह जल्दी ही बड़ी पारी खेलेगा।

 

लखनऊ सुपर जायंट्स की बात करें तो वह अंक तालिका में सातवें स्थान पर आ गई है। उन्होंने 12 में से 6 मैच जीते हैं। लखनऊ के लिए चिंता की बात है कि उन्होंने पिछले चार में से तीन मुकाबले गंवाए हैं। लखनऊ को अब आगे बढ़ने के लिए दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के खिलाफ भिड़ना है। अगर वह यह दोनों मुकाबले बड़े मार्जिन से जीतते हैं तो उनके लिए आगे बढ़ने का चांस बन सकता है। हालांकि इस दौरान चेन्नई, बेंगलुरु और दिल्ली से भी उन्हें कड़ी टक्कर मिल सकती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News