इस कारण मैं बेटे वाशिंगटन को सिर्फ वीडियो कॉल पर ही देख पाता हूं

punjabkesari.in Tuesday, May 18, 2021 - 06:26 PM (IST)

नई दिल्ली : टीम इंडिया में दिन ब दिन अपना स्थान पक्का करते जा रहे वाशिंगटन सुंदर इन दिनों अपने पिता से आमने-सामने मिल नहीं पा रहे हैं। एक घर में रहने के बावजूद वह वीडियो कॉल पर ही बात करते हैं। उक्त बात का खुलासा वाशिंगटन सुंदर के पिता एम. सुंदर ने किया है। सुंदर जोकि टेक्स डिपार्टमैंट में आलाधिकारी है, ने बताया कि उन्हें अक्सर दिन में कई लोगों से मिलना होता है। वह नहीं चाहते कि वह कोविड पॉजीटिव हो जाएं ताकि बेटा इससे प्रभावित हो जाए। इसीलिए वह बेटे से वीडियो कॉल पर ही बात करते हैं।

इसलिए लिया फैसला

Washington Sundar, Washington Sundar Father Reveled, Video calls, टीम इंडिया, वाशिंगटन सुंदर, Cricket news in hindi, sports news, Team india, IND vs ENG

सुंदर के पिता का यह फैसला लेना इसलिए भी बनता था कि क्योंकि वाशिंगटन का चुनाव इंगलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में हुआ हे। बीसीसीआई ने खिलाडिय़ों को सख्त चेतावनी दी है कि इंगलैंड जाने से पहले अगर कोई प्लेयर कोविड पॉजीटिव आया तो उसे इंगलैंड साथ लेकर नहीं जाएंगे। इसलिए सभी प्लेयर इसका ख्याल रख रहे हैं और जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं। क्हीं बेटा वाशिंगटन इससे प्रभावित न हो पाएं इसलिए उनके पिता ने यह कदम उठाया है।

Washington Sundar, Washington Sundar Father Reveled, Video calls, टीम इंडिया, वाशिंगटन सुंदर, Cricket news in hindi, sports news, Team india, IND vs ENG

बेटे के इंगलैंड में खेलने पर वाशिंगटन के पिता ने कहा कि बेटा हमेशा से इंगलैंड में खेलना चाहता था। खास तौर पर लॉर्ड्स के मैदान पर वह हमेशा से खेलना चाहता था। अगर उसे मौका मिला तो वह अपना सपना पूरा कर सकेगा। बता दें कि वाशिंगटन को उनके पिता ने यह नाम दिया था। दरअसल, उनके पिता को यू.एस. का वाशिंगटन स्टेट बेहद पसंद था इसलिए उन्होंने बेटे का नाम भी वाशिंगटन रखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News