बाॅर्डर-गावस्कर ट्राॅफी जीतकर बोले रहाणे- इसलिए कप्तान के तौर पर अच्छा लगता हूं

punjabkesari.in Wednesday, Jan 20, 2021 - 12:27 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम ने अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में गाबा में चौथा और अंतिम टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हारकर बाॅर्डर-गावस्कर ट्राॅफी एक बार फिर अपने नाम की। मैच के बाद कार्यवाहक कप्तान रहाणे बताया कि वह क्यों कप्तान के तौर पर अच्छे दिखते हैं। 

रहाणे ने मैच के बाद कहा, मैं भावुक था। मुझे अभी भी नहीं पता कि यह कैसे हुआ और इस जीत का वर्णन कैसे किया जाए। लेकिन इसका श्रेय प्रत्येक व्यक्ति को जाता है। खासकर एडिलेड के बाद, सभी ने योगदान दिया। यह मेरे बारे में नहीं था। यह पूरी टीम के बारे में था। मैं अच्छा दिख रहा हूं क्योंकि सभी ने योगदान दिया है इसलिए मैं खुद को महत्व नहीं देता। यह सब टीम के बारे में था। सभी ने योगदान दिया। हमारे लिए यह सब मैदान पर उस चरित्र के होने और उस लड़ाई की भावना के साथ मैदान पर होने के बारे में था। ऐसा मैं हमेशा से मानता हूं। 

दृष्टिकोण वास्तव में महत्वपूर्ण है, काम नैतिकता वास्तव में महत्वपूर्ण है। मैं यहां हमारे सपोर्ट स्टाफ को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे बहुत सपोर्ट किया। रहाणे ने आगे कहा, फिलहाल मैं इस जीत का आनंद लेने के बारे में सोच रहा हूं। हम इंग्लैंड सीरीज के बारे में नहीं सोच रहे हैं। भारत में उतरने के बाद हम इंग्लैंड श्रृंखला के बारे में सोचेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Related News

Recommended News