डिविलियर्स का बहुत बड़ा फैन है ये पाकिस्तानी बल्लेबाज, कहा- चाहता हूं वह PSL खेलें

punjabkesari.in Friday, Jun 04, 2021 - 05:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सबसे अधिक मांग वाले खिलाड़ियों में से एक एबी डिविलियर्स ने पिछले तीन वर्षों में कई विदेशी लीग्स खेली हैं। 2008 से आईपीएल में नियमित रूप से खेलने वाले डिविलियर्स ने पाकिस्तान सुपर लीग, टी 20 ब्लास्ट, बिग बैश लीग, बांग्लादेश प्रीमियर लीग और मज़ांसी सुपर लीग में अपना दम दिखाया है। डिविलियर्स के पीएसएल में लौटने की उम्मीद नहीं है लेकिन पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान उन्हें इस टी20 लीग में चाहते हैं। 

जमान ने क्रिकेट पाकिस्तान से बात करते हुए कहा कि वह डिविलियर्स के 'बहुत बड़े प्रशंसक' हैं और चाहते हैं कि वह लाहौर कलंदर्स के लिए खेलें। डीविलियर्स पीएसएल 2019 में लाहौर टीम का हिस्सा थे। उन्होंने कहा, शुरू से ही मैं एबी डिविलियर्स का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। मैं उसका बहुत अनुसरण करता हूं। उन्होंने लाहौर कलंदर्स का प्रतिनिधित्व किया लेकिन बहुत सारे मैच नहीं खेले। इसलिए अगर आप मुझसे किसी एक खिलाड़ी के बारे में पूछते हैं तो मैं चाहता हूं कि एबी डिविलियर्स लाहौर कलंदर्स के लिए खेलें। 

जमान 9 जून से शुरू होने वाले पीएसएल 6 के दूसरे चरण में लाहौर के लिए खेलेंगे। कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद पीएसएल 6 को मार्च में स्थगित कर दिया गया था और अब ये लीग अबू धाबी में 9 से 24 जून तक खेली जाएगी। गौर हो कि ​​डिविलियर्स ने टी20 विश्व कप 2021 के लिए दक्षिण अफ्रीका के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने से मना कर दिया है और ऐसे में वह अन्य टी20 लीग्स में खेलते हुए नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News