टेस्ट सीरीज से पहले फाफ डुप्लेसिस को सपने में डरा रहा है यह पाकिस्तानी गेंदबाज

punjabkesari.in Monday, Jan 25, 2021 - 03:26 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 26 जनवरी से होना जा रहा है। इस टेस्ट सीरीज में दोनों टीमें के कुछ खिलाड़ियों पर सबकी नजर रहेगी। उन्ही में से एक बल्लेबाज हैं फाफ डु प्लेसिस। लेकिन फाफ डुप्लेसिस को पाकिस्तान के साथ टेस्ट सीरीज होने से पहले डर सता रहा है। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान डुप्लेसिस ने हाल ही में कहा कि वह पाकिस्तान के इस गेंदबाज के कारण ठीक से सो नहीं पा रहें हैं।

डुप्लेसिस ने एक प्रैस कांफ्रैंस के दौरान कहा कि मुझे अच्छी तरह से याद है कि हर बार जब मैं बल्लेबाजी करने के लिए बाहर जाता था तो सईद अजमल हमेशा गर्मजोशी से तैयार रहते थे। कभी-कभी मैं रात के बीच में उठता था कि और वह मुझ पर गेंदबाजी कर रहें हैं। उन्होंने आगे कहा कि इसे 13 हो चुके हैं और आप इसके बारे में अधिक पढ़ना पसंद नहीं करते। 

डुप्लेसिस ने कहा कि हम हर चीज के लिए तैयार हैं। मुझे लगता है कि सब कोंटिनेंट की विकेट के साथ मैंने अच्छा तालमेल बना लिया है। इस कारण इस खेल में स्पिन गेंदबाजों का काम अधिक होने वाला है। स्पिनर्स को इन विकेटों पर अपना सर्वश्रेष्ठ काम करना होगा।  

गौर हो कि दक्षिण अफ्रीका 14 साल बाद पाकिस्तान का दौरा करने जा रही है। दो मैचो की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 26 जनवरी को कराची के मैदान में खेला जाना है। वहीं दूसरा टेस्ट मैच रावलपिंडी में खेला जाना है और इसके बाद 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है। 

Raj chaurasiya