फैशन शो में रैंप वॉक कर विवादों में घिरा ये पाकिस्तानी तेज गेंदबाज, Watch Video

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 03:55 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली हाल ही में फैशन शो में माॅडलिंग करने के कारण विवादों में घिर गए हैं। दरअसल हसन ने चोटिल होने के कारण श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से हटने का फैसला लिया था और अब सवाल उठाए जा रहे हैं कि वह खेलने के लिए फिट नहीं हैं लेकिन पाकिस्तान फैशन वीक 2020 के लिए फिट हैं। उनका एक वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ा।

हसन अली की वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि वह किस तरह से फैशन शो में माडलिंग कर रहे हैं और यहां उन्हें देखकर ऐसा नहीं लगा रहा कि वह स्वस्थ नहीं है। लोगों ने इसी कारण उनपर सवाल खड़े किए हैं। एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, पसलियां टूटी और क्रिकेट से बाहर, लेकिन हसन अली मॉडलिंग के लिए फिट हैं। हसन अली की इस वीडियो को 67 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है जबकि कुछ लोगों ने इस पर कमेंट्स करते हुए अपनी राय भी दी। लोगों का कहना है कि वह पीएसएल के लिए फिट हैं, धैर्य रखो वह टेस्ट क्रिकेट से रिटायर हो जाएंगे, पैसा।  

अली ने सितंबर में लाहौर में क्वाड-ए-आज़म ट्रॉफी टूर्नामेंट थी। इस 25 वर्षीय खिलाड़ी ने क़ैद-ए-आज़म के नौवें दौर में खैबर पख्तूनख्वा के खिलाफ मध्य पंजाब के लिए भी टीम में शामिल हुए थे लेकिन बाई पसली में दर्द महसूस करने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। कराची में स्कैन के बाद इस बात की पुष्टि भी हुई थी और सोमवार से उनके राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में पुनर्वास प्रक्रिया की बात भी सामने आई थी। 

PunjabKesari

गौर हो कि इससे पहले भी ये पाकिस्तानी खिलाड़ी विवादों में घिर चुका है। इसी साल अप्रैल में हसन अली को उस समय आलोचनाओं का सामना करना था जब उसने झंडारोहण समारोह के दौरान अटारी-वाघा सीमा पर भारतीय सुरक्षा बलों पर मज़ाक करने वाले इशारे किए थे। यहां तक कि जून में मैनचेस्टर में विश्व कप में 2 कट्टर प्रतिद्वंद्वियों के मुकाबले के दौरान भारत के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन के के बाद वाघा मामले पर पाकिस्तान के एक पूर्व खिलाड़ी ने भी अली को लताड़ा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News