हार के बाद ये बांग्लादेशी खिलाड़ी बोला- मैं ही जिम्मेदार हूं, मुझे माफ कर दो

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 06:41 PM (IST)

कोलंबोः श्रीलंका में हुई निदाहस टी20 त्रिकोणीय सीरीज को जब भी याद किया जाएगा तो बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के नागिन डांस आैर आखिरी गेंद पर भारत को जीत दिलाने वाले दिनेश कार्तिक के दमदार छक्के का हमेशा जिक्र जरूर होगा। फाइनल में मिली हार बांग्लादेश कभी नहीं भूला पाएगा। भारतीय खेमा खुश तो बांग्लादेशी खेमा सुस्त था, इस बीच तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन भी नाखुश नजर आए आैर उन्होंने खुद को हार का जिम्मेदार ठहराते हुए अपने फैंस से माफी मांगी।


एक बांग्लादेशी अखबार के अनुसार रूबेल ने बयान देते हुए कहा,  ''इस हार के वह खुद जिम्मेदार हैं। मैने एक ओवर में 22 रन खर्च किए,  जिसके कारण भारत उनके पंजों से जीत को छीन कर ले गया।'' रुबेल ने कहा कि मैं इस हार के बाद बेहद खराब महसूस कर रहा हूं। मैंने नहीं सोचा था कि इस हार का कारण मैं बनूंगा। हम फाइनल में जीत के इतने करीब थे, लेकिन मेरी वजह से हम मैच हार गए। मैं प्रशंसकों से इस हार की माफी चाहता हूं। बता दें कि रूबेल ने हार के बाद ट्विटर आैर अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट करते हुए फैंस से माफी मांगी है।


ऐसे लुटाए थे 22 रन
भारत को जीत के लिए आखिरी दो ओवर में 34 रन चाहिए थे। 19वां ओवर रूबेल करने आए आैर सामने कार्तिक थे, लेकिन इस गेंदबाज ने अपनी 6 गेंदों में 22 रन खर्च कर डाले आैर मैच भारत के पक्ष में कर दिया। रूबेल को पहली गेंद पर छक्का, दूसरी पर चाैका, तीसरी पर फिर छक्का, चाैथी पर 0, पांचवी पर 2 आैर आखिरी गेंद पर चाैका पड़ा। फिर आखिरी ओवर की अंतिम गेंद पर भारत को 5 रनों की जरूरत थी। स्ट्राइक पर कार्तिक थे आैर उन्होंने छक्का लगाकर भारत को रोमांचक जीत दिला दी। 

Punjab Kesari