यह खिलाड़ी हो सकता है अहमदाबाद फ्रेंचाइजी का कप्तान, जल्द हो सकता है ऐलान

punjabkesari.in Monday, Jan 10, 2022 - 08:47 PM (IST)

नई दिल्ली : मुंबई इंडियंस के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सत्र में अहमदाबाद से नई फ्रेंचाइजी की कप्तानी कर सकते हैं। पिछले साल पांड्या को मेगा नीलामी से पहले रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की टीम ने रिटेन नहीं किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक गुजरात के बड़ौदा के रहने वाले पांड्या अब अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के कप्तान होंगे जिसकी मालिक सीवीसी कैपिटल हैं। फ्रेंचाइजी से अभी इस पर आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा है।

ये भी पढ़े - विराट कोहली का बड़ा बयान, मुझे किसी के सामने खुद को साबित करने की जरूरत नहीं है

ये भी पढ़े - पंत के खराब फॉर्म पर विराट कोहली ने सुनाया धोनी से जुड़ा यह किस्सा

इस बीच ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के मुख्य कोच के रूप में आने की संभावना है। 2017 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले नेहरा ने पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के साथ उनके सहायक कोच के रूप में काम किया हुआ है। अहमदाबाद फ्रेंचाइजी अफगानिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी राशिद खान और मुंबई इंडियंस के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन को भी साइन करना चाह रही है।

ये भी पढ़े - तीसरे मैच में विराट कोहली करेंगे जोरदार वापसी - राजकुमार शर्मा

सीवीसी उन दो कंपनियों में से एक थी, जिन्होंने अगले सीजन से आईपीएल में खेली जाने वाली दो नई फ्रेंचाइजी के लिए बोलियां जीती थीं। सीवीसी को बीसीसीआई से आशय पत्र मिलने में देरी हुई क्योंकि कंपनी इसके बारे में जांच के दायरे में आ गई थी। पिछले साल अक्टूबर में दुबई में हुई नीलामी में अहमदाबाद फ्रेंचाइजी जीतने के बाद सट्टेबाजी कंपनियों से कथित संबंध होने के आरोप लगे थे। नई टीमों को नीलामी से पहले अपनी पसंद के तीन खिलाड़ियों को चुनने के लिए बीसीसीआई द्वारा महीने के अंत तक का समय दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News