न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में इशांत शर्मा की जगह ले सकता है ये खिलाड़ी : वसीम जाफर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 01, 2021 - 06:20 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 दिसंबर से दो मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। पहला टेस्ट ड्रॉ होने के कारण दोनों टीमें इस मैच को जीतकर सीरीज को अपने नाम करना चाहेंगे। वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने प्लेइंग इलेवन पर अपने विचार रखे हैं और कहा कि दूसरे टेस्ट में इशांत शर्मा की जगह मोहम्मद सिराज को मौका मिल सकता है। वहीं उन्होंने अजिंक्य रहाणे को भी टीम से बाहर नहीं करने के लिए कहा है। 

एक रिपोर्ट में वसीम जाफर के हवाले से कहा गया है कि मैं अब अजिंक्य रहाणे को नहीं छोड़ूंगा। साउथ अफ्रीका में इतनी बड़ी सीरीज आ रही है। मुझे लगता है कि रहाणे या पुजारा के बारे में वे चर्चाएं दक्षिण अफ्रीकी सीरीज तक इंतजार कर सकती हैं। एक बार जब वह सीरीज हो जाती है, तो आप एक कॉल ले सकते हैं जहां ये दोनों लोग खड़े हों। आप जरूर चाहेंगे कि रहाणे और पुजारा इतनी अहम सीरीज में खेलें। मैं मयंक को ब्रेक देने और साहा को ओपन करने के बारे में सोचूंगा। 

वसीम जाफर ने यह भी कहा कि दूसरे टेस्ट के लिए जिस तरह की सतह की पेशकश की गई है वह भारतीय पक्ष की प्लेइंग इलेवन निर्धारित करेगी। उन्होंने कहा कि यह पिच पर निर्भर करता है। अगर इसे थोड़ी सी भी मदद मिलती है, तो हमारे पास 3 तेज खेल सकते हैं और 2 स्पिनर हो सकते हैं। इसके अलावा सिराज टीम में इशांत शर्मा के लिए आ सकते हैं। भारत 3 स्पिनरों के साथ भी खेल सकता है। यह सतह पर निर्भर करता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News