संगकारा ने की इस खिलाड़ी की तारीफ, कहा- भारतीय क्रिकेट में योगदान देने के लिए बहुत क्षमता है

punjabkesari.in Friday, May 14, 2021 - 12:07 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सत्र में राजस्थान राॅयल्स का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। टीम ने 7 में से मात्र 3 मैच जीते हैं। लेकिन राजस्थान की टीम में खेल रहे कई खिलाड़ियों ने श्रीलंका के पूर्व कप्तान और राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा को प्रभावित किया है जिसमें से रियान पराग भी एक हैं। उन्होंने पराग की तारीफ करते हुए कहा कि इस खिलाड़ी में भारतीय क्रिकेट में योगदान देने के लिए बहुत क्षमता है। 

संगकारा ने गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के एक वेबिनार में टीम सेट-अप में युवाओं के बारे में बातचीत के दौरान कहा, हमारे लिए रियान पराग एक बहुत ही खास खिलाड़ी है। मुझे लगता है कि उनके पास न केवल रॉयल्स, बल्कि भविष्य में भारतीय क्रिकेट में योगदान देने के लिए बहुत बड़ी क्षमता है। उन्होंने कहा कि इस विशेष प्रतिभा को देखभाल, पोषण और विकास की आवश्यकता है। 

वहीं इस दौरान उन्होंने राजस्थान के लिए डेब्यू मैच में 31 रन देकर 3 विकेट अपने नाम करने वाले चेतन सकारिया की जमकर तारीफ करते हुए आईपीएल की खोज बताया। उन्होंने कहा कि सकारिया का रवैया और दबाव बनाने की क्षमता यकीनन उनका कौशल है। उनका हमारी साइड में बहुत अच्छा प्रभाव है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News