Ranji Trophy में जाग उठा यह धुरंधर, 11 ताबड़तोड़ छक्के लगाकर ठोका दोहरा शतक

punjabkesari.in Wednesday, Dec 28, 2022 - 08:48 PM (IST)

खेल डैस्क : रणजी ट्रॉफी के तहत कर्नाटक की ओर से खेल रहे बल्लेबाज मनीष पांडे ने गोवा के खिलाफ दोहरा शतक जड़ दिया है। मनीष को कभी आईपीएल का सबसे धुरंधर बल्लेबाज माना जाता था। उन्हें कभी 11 करोड़ रुपए तक बोली से मिले थे लेकिन समय के साथ साथ उनकी वैल्यू कम होती गई। लेकिन अब एक बार फिर से मनीष पांडे ने अपने बल्ले की चमक दिखाई है। 

 

 

मनीष पांडे ने गोवा के खिलाफ खेले गए मुकाबले में ट्वंटी-20 क्रिकेट वाली पारी खेली। मनीष ने 186 गेंदों में 14 चौके और 11 छक्कों की मदद से 208 रन बनाए। बता दें कि इस साल मनीष को आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स ने अपने साथ जोड़ा है। उनपर 2.4 करोड़ रुपए की बोली लगी है। टीम इंडिया से बाहर होने के बाद से मनीष अब घरेलू टूर्नामेंट के अलावा आईपीएल में ही जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं। 

 


मैच की बात करें तो कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए समर्थ आर के 140 रनों की बदौलत जोरदार शुरूआत की थी। कप्तान मयंक अग्रवाल ने 50 तो विशाल ने 91 रन बनाए थे। मध्यक्रम में उतरी मनीष पांडे ने 208 रन बनाकर टीम का स्कोर 603 रन पर ला खड़ा किया। गोवा के गेंदबाजों की बात की जाए तो अर्जुन तेंदुलकर ने 79 रन देकर 2 विकेट लिए।

Content Writer

Jasmeet