IPL 2022 : रणवीर सिंह ने कहा- यह हफ्ता बेहद रोमांचक होगा, वजह भी बताई

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 04:18 PM (IST)

कोलकाता : आईपीएल 2022 अपने सबसे रोमांचक सप्ताह में प्रवेश कर गया है। इस सप्ताह प्लेऑफ में जाने के लिए टीमों के बीच मुकाबला जोर-शोर से होने वाला है। आईपीएल के इस रोमांच से भरे सप्ताह में सभी टीमों के दिमाग में सिर्फ जीत ही जीत का मंत्र चल रहा होगा। इसी जीत से टीमें प्लेऑफ तक का सफर तय कर सकती हैं। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का मानना है कि आईपीएल का रोमांच इस सप्ताह उच्च स्तर का होगा तथा मनोरंजन की कोई सीमा ही नहीं होगी।

रणवीर सिंह क्रिकेट को ख़ासा पसंद करते हैं उन्होंने दावा किया कि इस सप्ताह का हर एक मैच धमाकेदार होने वाला है। क्रिकेट विशेषज्ञों ने रणवीर के बातों का समर्थन करते हुए दावा किया कि इस सप्ताह के अंत तक तस्वीर साफ हो जाएगी कि प्लेऑफ में कौन सी टीमें होंगी। रणवीर ने कहा कि विराट भाई, हार्दिक भाई, बटलर भाई आप सभी मेरे हीरो हो, लेकिन अब एक्शन हीरो बनने का समय है, क्योंकि इस सप्ताह के बाद किसी भी टीम को कमबैक करने का मौका नहीं मिलेगा। 

रणवीर ने कहा कि आईपीएल के इस सप्ताह में शेर को दहाड़ जोर से सुनाई देगी क्योंकि, इस समय माही की टीम चोटिल है। सभी टीमों को रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली मुंबई इंडियंस से बचकर रहना होगा, क्योंकि उसके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है लेकिन वह विपक्षी टीमों के प्लेऑफ के सपनों पर पानी फेर सकता है। दरअसल सुपर किंग्स और इंडियंस दोनों टीमें प्वाइंट तालिका में निचले पायदान पर है।  

Content Writer

Raj chaurasiya