अजहरूद्दीन ने माना, भारतीय टीम की कमान संभाल सकता है ये विकेटकीपर बल्लेबाज

punjabkesari.in Thursday, Apr 01, 2021 - 01:16 PM (IST)

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन का मानना है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने पिछले कुछ महीनों में सभी प्रारूपों में स्वयं को साबित किया है और वह भविष्य में भारतीय टीम की कमान संभालने के दावेदारों में सबसे आगे होंगे। श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के कारण बाहर हो जाने से पंत इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स की अगुवाई करेंगे। 

अजहरूद्दीन ने ट्वीट किया, ‘ऋषभ पंत के लिये पिछले कुछ महीने शानदार रहे और उन्होंने सभी प्रारूपों में स्वयं को स्थापित किया। यदि चयनकर्ता निकट भविष्य में भारतीय कप्तानी के दावेदारों में उन्हें सबसे आगे पाते हैं तो यह हैरानी भरा नहीं होगा। उनकी आक्रामक क्रिकेट से भारत को आने वाले समय में फायदा होगा।' 

इस 23 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पिछले कुछ महीनों में तीनों प्रारूपों में अच्छा प्रदर्शन किया। पंत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट मैच में 97 और नाबाद 89 रन बनाए तथा भारत की 2-1 से जीत में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में शतक जड़ा था। इंग्लैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला में उन्होंने लगातार मैचों में अर्धशतक लगाए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News