लखनऊ की टीम में शामिल होगा जिम्बाब्वे का यह तेज गेंदबाज, अपनी स्पीड के लिए है मशहूर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2022 - 04:42 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल शुरू होने से पहले ही मार्क वुड इस लीग से हट गए हैं। जिस कारण लखनऊ सुपर जायंट्स नए तेज गेंदबाज की खोज में लग गई। लखनऊ टीम की यह खोज अब खत्म हो गई है। जिम्बाब्वे के तेज गेंदबाज ब्लेसिंग मुजरबानी आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स का हिस्सा होंगे। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

जिम्बाब्वे में भारत के राजदूत ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जिम्बाब्वे के तेज गेंदबाज मुजरबानी आईपीएल 2022 में खेलने के लिए अपने देश से जा रहे हैं। भारत के राजदूत मुजरबानी और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को इसकी शुभकामनाएं दी हैं। 

तेज गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं मुजरबानी

 

जिम्बाब्वे के तेज गेंदबाज मुजरबानी अपनी स्पीड के लिए जाने जाते हैं। वह अपनी तेज गेंदबाजी से इंग्लैंड और पाकिस्तान जैसे देशों में अपना जलवा दिखा चुके हैं। मुजरबानी पाकिस्तान सुपर लीग में भी खेल चुके हैं। पीएसएल में मुजरबानी ने 4 मैचों में 5 विकेट लिए थे। पर उनकी खासियत 140 की स्पीड से गेंदबाजी करना है। 

तस्किन अहमद को किया गया था सपंर्क

आईपीएल 2022 के लिए लखनऊ की टीम ने मार्क वुड की जगह बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्किन अहमद को रखना चाहता था। पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने तस्किन अहमद को आईपीएल में भेजने से इंकार कर दिया। बोर्ड ने कहा कि वह तस्किन को आईपीएल खेलने के लिए नओसी नहीं देगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News