IND vs AUS : टिकट को लेकर मची भगदड़ के मामले में तीन FIR दर्ज

punjabkesari.in Friday, Sep 23, 2022 - 06:26 PM (IST)

हैदराबाद : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को यहां खेले जाने वाले टी-20 क्रिकेट मैच की टिकट को लेकर मची भगदड़ के मामले में पुलिस ने पूर्व भारतीय कप्तान एवं हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) अध्यक्ष मोहम्मद अजहरूद्दीन एवं अन्य पदाधिकारियों के खिलाफ तीन अलग-अलग एफआईआर दर्ज की हैं। 

पुलिस ने शुक्रवार को यहां कहा कि क्रिकेट प्रशंसकों की शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने गुरुवार रात एफआईआर दर्ज की है। प्रशंसकों का आरोप है कि राजीव गांधी अंतररष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम पर भारत और आस्ट्रेलिया के बीच रविवार को खेले जाने वाले टी-20 मुकाबले की टिकट को लेकर कालाबाजारी की जा रही है और क्रिकेट संघ इस मामले में लापरवाह बना हुआ है। यह भी आरोप है कि सिकंदराबाद स्थित जिमखाना ग्राउंड पर टिकट बिक्री केन्द्र पर बेहद खराब इंतजाम किए गए थे जहां अराजक तत्वों का बोलबाला था। 

गौरतलब है कि टिकट बिक्री के दौरान भगदड़ जैसे हालात पैदा हो गये थे जिसमें दो महिलाओं समेत छह लोग घायल हुये जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उल्लेखनीय है कि हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने पहले ही घोषणा की थी कि भारत ऑस्ट्रेलिया मैच के सभी टिकट बिक चुके है, हालांकि इसके लिए कोई आंकडा सार्वजनिक नहीं किया गया था जिसके बाद टिकट बिक्री को लेकर बहस छिड़ गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News