स्टेफनोस सिटसिपास को हराकर टियाफो क्वार्टर फाइनल में

punjabkesari.in Friday, Oct 29, 2021 - 06:39 PM (IST)

वियना : अमरीका के क्वालीफायर फ्रांसिस टियाफो ने पिछले चार महीनों में दूसरी बार स्टेफनोस सिटसिपास को हराकर एरस्टे बैंक ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। टियाफो ने शीर्ष वरीयता प्राप्त सिटसिपास को 3-6, 6-3, 6-4 से हराया। इससे पहले उन्होंने जून में विंबलडन के पहले दौर में सिटसिपास को हराया था लेकिन टोक्यो ओलिम्पिक के दौरान वह इस यूनानी खिलाड़ी से हार गए थे। टियाफो क्वार्टर फाइनल में डिएगो श्वाट्र्जमैन से भिड़ेंगे, जिन्होंने गेल मोनफिल्स को 7-6 (5), 4-6, 6-2 से हराया। 

दूसरी वरीयता प्राप्त अलेक्सांद्र जेवरेव ने अलेक्स डि मिनौर को 6-2, 3-6, 6-2 से पराजित किया। यह जर्मन खिलाड़ी के करियर की 300वीं जीत है। उनका अगला मुकाबला फेलिक्स ऑगर अलियासिम से होगा। कनाडा के छठी वरीयता प्राप्त अलियासिम ने तीन मैच प्वाइंट बचाकर ब्रिटेन के कैमरन नोरी को 2-6, 7-6 (6), 6-4 से पराजित किया।

यानिक सिनर ने आस्ट्रिया के डेनिस नोवाक को 6-4, 6-2 से हराकर इंडोर टूर्नामेंटों में अपने विजय अभियान को 10 मैच और 20 सेटों तक बढ़ाया। यह 7वीं वरीयता प्राप्त इटालियन खिलाड़ी यदि क्वार्टर फाइनल में कास्पर रूड को हरा देता है तो साल के अंतिम टूर्नामेंट एटीपी फाइनल्स में जगह बनाने की दौड़ में 8वें स्थान पर पहुंच जाएगा। नार्वे के चौथी वरीयता प्राप्त रूड ने पिछले साल के फाइनलिस्ट लोरेंजो सोनेगो को 7-6, 4-6, 6-4 से हराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News