49 पर थे तिलक वर्मा, Hardik Pandya ने छक्का लगाकर खत्म कर दिया मैच, दिग्गज क्रिकेटर को आया गुस्सा

punjabkesari.in Thursday, Aug 10, 2023 - 12:03 AM (IST)

खेल डैस्क : भारत ने विंडीज के खिलाफ तीसरा टी20 मैच सात विकेट से जीतकर पांच टी 20 मैचों की सीरीज में अपनी वापसी कर ली। तीसरे वनडे में भारतीय टीम को कप्तान हार्दिक पांड्या ने सामने छक्का लगाकर जीत दिलाई थी लेकिन हार्दिक अपने इस कार्य के चलते ट्रोल भी हो रहे हैं। कारण बने हैं तिलक वर्मा जोकि उस समय दूसरे छोर पर 49 रन बनाकर खेल रहे थे। फैंस ने निराशा व्यक्त की कि हार्दिक को तिलक को अपना अर्धशतक पूरा करने का मौका देना चाहिए था।

 

भारतीय टीम को आखिरी समय में जीत के लिए 14 गेंदों में सिर्फ 2 रन चाहिए थे। उस वक्त स्ट्राइक पर मौजूद हार्दिक पंड्या ने छक्का जड़कर फैंस को चौंका दिया। कई लोगों का मानना ​​था कि वह दो डॉट गेंदें खेल सकते थे या एक रन ले सकते थे क्योंकि भारत आरामदायक स्थिति में था। हार्दिक के किए की पूर्व सलामी बल्लेबाज और विश्लेषक आकाश चोपड़ा ने निंदा की है। 

 

आकाश ने टिप्पणी की कि पंड्या ने तिलक को अर्धशतक बनाने का मौका नहीं दिया। तिलक उत्कृष्ट थे। उन्होंने पहले तीन मैचों में 30+ स्कोर बनाए। पिछले गेम में भी उनका अर्धशतक था। वह एक और अर्धशतक बना सकते थे। हार्दिक बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने तिलक को नॉट-आउट रहने के लिए कहा, जबकि उन्होंने आक्रामक तरीके से खेलना शुरू कर दिया। उन्हें तिलक को अर्धशतक बनाने देना चाहिए था। वहां कोई नेट रन-रेट नहीं था।

 

हार्दिक की सोशल मीडिया पर जमकर हुई ट्रोलिंग

 

Content Writer

Jasmeet