गाबा टेस्ट को लेकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन का बड़ा बयान, ध्यान भटकाने में माहिर है भारत

punjabkesari.in Thursday, May 13, 2021 - 01:02 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा टेस्ट में भारत ने तीन विकेट से जीत दर्ज करते हुए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया था। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान टिम पेन इस हार को अभी तक पचा नहीं पा रहे हैं। ऐसे में उन्होंने गाबा टेस्ट पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि भारत इस चीज में माहिर है कि कैसे विरोधी टीम का ध्यान ऐसी बातों से भटकाना है, जो मायने ही नहीं रखती हैं। 

टिम पेन ने कहा, भारत के खिलाफ खेलने की चुनौतियों में से एक यह भी है कि वह इस काम में माहिर हैं कि कैसे विरोधी टीम का बिना मतलब की बात से ध्यान भटकाना है। सीरीज में कुछ ऐसे मौके हुए जब हम इसमें उलझ गए। उन्होंने कहा, इसका  सबसे बड़ा उदाहरण ऐसी खबरों का आना कि वे (टीम इंडिया) गाबा नहीं जाना चाहते हैं। हमें यह पता ही नहीं था कि अगला मैच खेलने हम कहां जा रहे हैं। वह इस तरह के साइडशो से विरोधी टीम का ध्यान मैच से हटा देते हैं। 

लोगों ने उड़ाया टिम पेन का मजाक 

गौर हो कि 2020-21 गावस्कर ट्राॅफी में भारतीय कप्तान विराट कोहली पहला मैच खेलने के बाद पितृत्व अवकाश पर भारत लौट आए थे। उनके बाद अजिंक्य रहाणे ने बाकी बचे तीन टेस्ट मैचों में कप्तानी संभाली और दिग्गज खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद भारत को सीरीज जीतवाई। ये लगातार दूसरा मौका था जब भारत ने बार्डर-गावस्कर ट्राफी अपने नाम की थी। इससे पहले 2018-19 बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी भी भारत ने 2-1 से अपने नाम की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News